Home »Jharkhand »Ranchi »News» Today The Game On The Pitch Bhojpuri DANKA

PIX पिच पर आज लागी भोजपुरियन के ठुमका

Bhaskar News | Feb 24, 2013, 05:47 IST

  • रांची.सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) ने रीजनल सिनेमा के कलाकारों को एक प्लेटफॉर्म दिया है। इसकी मदद से अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्रीज के लोग आज साथ में क्रिकेट खेल रहे हैं। शनिवार को ये बातें बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं। रितेश वीर मराठा टीम के कैप्टन और मालिक हैं।

    रविवार को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम सात बजे वीर मराठा और भोजपुरी दबंग की टीम आमने सामने होगी। रितेश ने कहा कि हम पूरे जोश-जज्बे और तैयारी से मैदान में उतरेंगे। अब फिल्म फ्लॉप होने पर उतना गम नहीं होता, जितना सीसीएल में मैच हारने पर होता है।

  • जबर्दस्त रेस्पॉन्स : तिवारी

    प्रेस कॉन्फ्रेंस में भोजपुरी दबंग के कैप्टन मनोज तिवारी ने कहा कि मैच को लेकर हमें जबर्दस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। उम्मीद है कि मैच में स्टेडियम रांचीवासियों से खचाखच भरा होगा। कॉन्फ्रेंस में कर्नाटक बुल्डोजर्स के कैप्टन सुदीप और तेलुगु वारियर्स के कैप्टन वेंकटेश भी मौजूद थे। इससे पहले चारों टीम के प्लेयर्स शनिवार की दोपहर रांची पहुंचे।

    शानदार है स्टेडियम

    मशहूर कलाकार वेंकटेश ने कहा कि रांची का जेएससीए स्टेडियम शानदार है। अब तक हमने जिन शहरों भी स्टेडियम में मैच खेले हैं, उनमें सबसे खूबसूरत यही स्टेडियम है। अभिनेता सुदीप ने कहा कि रांची में जब हमारी फ्लाइट लैंड करने वाली थी, तो ऊपर आसमान से स्टेडियम का नजारा अदभुत था।
    इधर अंजन टीवी के प्रवक्ता ओल्गा सैमुअल ने बताया कि भोजपुरी दबंग और वीर मराठा के बीच होने वाले मैच का लाइव प्रसारण अंजन टीवी पर किया जाएगा।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Today the game on the pitch Bhojpuri DANKA
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top