Home »Jharkhand »Ranchi »News» Untold Treasure Found In Jharkhand

PHOTOS : पूर्वजों ने छिपा रखा था अकूत खजाना, तांत्रिकों ने खोज निकाला!

भास्कर न्यूज। | Jan 04, 2013, 00:02 IST

  • जमशेदपुर/घाटशिला।जिले के कोकपाड़ा के दुलियापाड़ा निवासी सिंगराय मांडी खेत में दबा खजाना निकाले जाने की चर्चा इलाके में दिनभर होती रही। सिंगराय मांडी ने इस संबंध में धालभूमगढ़ थाना में लिखित शिकायत की है।
    दूसरी ओर, खेत खोदने का आरोपी रामदास हेंब्रम इसे अफवाह बता रहा है। सिंगराय मांडी ने पुलिस को बताया कि उसकी जमीन में पूर्वजों ने खजाना छिपा रखा था, जिसे रामदास हेंब्रम ने तांत्रिकों की सहायता से जमीन खोदकर निकाल लिया है। गड्ढे के पास ही साल पत्ता पर तांत्रिक पूजा किए जाने के निशान एवं गड्ढे में मिट्टी के घड़े का टुकड़ा मिला है।
    आप भी तस्वीरों में जानिए पूरा मामला -
  • पहरेदार ने रामदास को जमीन खोदते हुए देखा :सिंगराय मांडी के जिस खेत में खुदाई की गई है, उसके बगल में पलाश कुमार धारी का बागान है। रात में बागान की पहरेदारी कर रहे फणींद्र कालिंदी ने रामदास हेंब्रम को जमीन खोदते हुए देखा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


  • धालभूम के राजा के पास काम करते थे पूर्वज :सिंगराय मांडी ने बताया कि उसके धालभूम के राजा के पास काम करते थे। जिस जगह पर खुदाई की गई है, वहां कभी उनके पूर्वजों का घर था।

  • पूर्वजों ने उक्त जमीन में बहुमूल्य रत्न हंडी में छिपा रखे थे। लेकिन खजाने वाली जगह की पहचान सिंगराय को नहीं थी। रामदास हेंब्रम भी यह बात जानता था।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: untold treasure found in jharkhand
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top