Home »Jharkhand »Ranchi »News» XCLUSIVE PICS: Look Inside The Hotel

XCLUSIVE PICS : देखिये होटल के अंदर किस अंदाज़ में नजर आये मेजबान और मेहमान!

Animesh Nachiketa. | Jan 17, 2013, 12:33 IST

  • रांची। भारत-इंग्लैंड की टीमें बुधवार की शाम 5.15 बजे रांची पहुंचीं। क्रिकेटरों को देखने के लिए एयरपोर्ट के नए टर्मिनल के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा। टर्मिनल बिल्डिंग से निकलते समय युवराज सिंह ने एक बच्ची को ऑटोग्राफ भी दिया।एयरपोर्ट अथॉरिटी व जेएससीए ने दोनों टीमों के कप्तानों का बुके देकर स्वागत किया।एयरपोर्ट से पहले धौनी निकले। वे कार से घर के लिए रवाना हो गए।

    वाल्वो बसों में पहले इंग्लैंड, फिर टीम इंडिया के खिलाड़ी एयरपोर्ट से होटल के लिए रवाना हुए।होटल रेडिसन ब्लू में दोनों टीमों के खिलाडिय़ों का तिलक लगाकर और माला पहना कर स्वागत हुआ। आप भी देखिये होटल के अंदर की एक्सक्लूसिव तस्वीरें

    फोटो : संदीप नाग।

  • होटल लॉबी में क्रिकेटर इशांत शर्मा।

  • होटल कर्मियों के साथ फोटो खिंचवाते विराट कोहली।

  • किस कमरे में कौन

    इंडियन टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धौनी को कमरा नंबर 317 दिया गया है। इंग्लैंड टीम के कैप्टन एलेस्टेयर कुक को कमरा नंबर 417 में ठहराया गया है। रूम नंबर 308 में युवराज, 316 में भुवनेश्वर कुमार, 402 में पीटरसन, 404 में मॉर्गन ठहरे हैं।

  • रेडिसन ब्लू में थर्ड फ्लोर पर ठहरी इंग्लैंड टीम के अधिकतर खिलाडिय़ों ने अपने रूम में ग्रिल्ड चिकेन और पास्ता मंगवाकर खाया। कैफेचिनो कॉफी भी ली। हालांकि, होटल के लॉबी के वाटर फ्रंट रेस्टोरेंट में सौ लोगों के डिनर की व्यवस्था की गई थी। इसमें इंग्लैंड टीम के दो- तीन खिलाड़ी ही पहुंचे।

  • क्या था खाने में

    बुफे में चार तरह के नॉनवेज, छह तरह के वेजिटेबल, सात-आठ तरह की रोटी, दो चाइनीज आइटम (नूडल्स और मंचूरियन), दो तरह के सूप, चार तरह की मिठाइयां व सलाद रखे गए थे।

  • होटल के मैनेजर आर्यन भट्टाचार्य और फ्रंट ऑफिस मैनेजर अंजना भट्टाचार्य खुद एयरपोर्ट से खिलाडिय़ों के साथ आए थे। भारतीय टीम को दूसरे और अंग्रेज टीम को तीसरे माले पर ठहराया गया है। बीसीसीआई के अधिकारियों व अन्य को चौथी मंजिल पर रूम्स दिए गए हैं।

  • होटल में हुआ पारंपरिक वेलकम

    शाम करीब 5.35 बजे दोनों टीमों को लेकर बसें रेडिसन ब्लू पहुंची। यहां के स्टाफ द्वारा सभी खिलाडिय़ों व अन्य स्टाफ का स्वागत पारंपरिक तरीके से किया। सभी का तिलक लगाकर और माला पहनाकर स्वागत किया गया। खिलाड़ी कुछ देर लॉबी में रहे। इसके बाद करीब 6.15 से 6.25 तक सभी अपने-अपने कमरे में चले गए।

  • काश, हम रांची घूम पाते

    जेम्स ट्रेड वेल और स्टीफन फिन ने होटल प्रबंधन से रांची शहर के बारे में पूछा। फॉरेस्ट, वाटर फॉल्स, मंदिर, मिनरल्स आदि के बारे में सुनकर स्टीफन ने कहा, ‘वी विश, वी कुड विजिट रांची’।
  • सुरक्षा को लेकर रिहर्सल

    भारत और इंग्लैंड के बीच 19 जनवरी को होने वाले वन डे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बुधवार को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रारंभिक रिहर्सल किया गया। गड़बड़ी करने वालों पर सीसीटीवी कैमरे की नजर होगी और वे तुरंत पकड़े जाएंगे। उपद्रवी तत्वों से पुलिस प्रशासन सख्ती से निपटेगा। स्टेडियम के अंदर बुधवार को 15 सौ जवान तैनात कर दिए गए।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: XCLUSIVE PICS: Look inside the hotel
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top