Home »Jammu Kashmir »Kashmir» North Zone Vijay Hazare Trophy: Punjab Defeat J&K By 48 Runs

विजय हजारे नॉर्थ जोन ट्रॉफी: पंजाब ने जेएंडके को 48 रन से किया पराजित

भास्कर न्यूज | Feb 18, 2013, 02:47 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
विजय हजारे नॉर्थ जोन ट्रॉफी: पंजाब ने जेएंडके को 48 रन से किया पराजित
धर्मशाला।विजय हजारे नॉर्थ जोन रणजी वनडे मुकाबले में पंजाब ने जेएंडके को 48 रन से पराजित कर जीत का सिलसिला जारी रखा। धर्मशाला मैदान में रविवार को खेले गया मैच दोपहर सवा एक बजे शुरू हुआ। 23 ओवर के मैच में जेएंडके ने टॉस जीत कर पंजाब को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया।
सलामी जोड़ी रविइंदर सिंह और चंदन मदान ने टीम को तेज शुरूआत दी। रविइंदर ने 41 गेंदो में 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से धुआंधार 60 रन की बेहतरीन पारी खेली। दूसरे छोर पर चंदन मदान ने 45 गेंदो में 4 चौके लगाते हुए 38 रन का योगदान दिया।
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह को पहली बार इस टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करने का मौका मिला लेकिन वह बिना कोई रन बनाए रसूल परवेज की गेंद पर एलबीडब्ल्यु आउट हो गए।
निचले क्रम में अमितोज सिंह ने 9 गेंद में 20 रन बनाए। पंजाब ने 23 ओवर में 8 विकेट खोकर 168 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। जेएंडके के लिए स्टार स्पिनर रसूल परवेज और रामदयाल पूनिया ने 2-2 विकेट लिए।
युवराज सिंह की दमदार गेंदबाजी
जवाब में जेएंडेक की टीम 20. 4 ओवर में 120 रन पर पवेलियन लौट गई। बल्लेबाजी में शून्य बनाने वाले युवराज सिंह ने गेंदबाजी में अपना जलवा दिखाते हुए 3 विकेट झटके। युवी ने 3 ओवर में 19 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया। इसके अलावा स्पिनर राहुल शर्मा और राजविंदर गोलू ने 2-2 विकेट लिए।
जेएंडेके लिए रसूल परवेज ने 34 गेंद में सबसे ज्यादा 33 और सलामी बल्लेबाज एसपी खजूराय ने 25 रन का योगदान दिया। पंजाब के अब कुल 11 अंक हो गए हैं। पंजाब ने पहले मैच में हरियाणा को हराया था जबकि दूसरा मैच दिल्ली के खिलाफ बारिश की वजह से नहीं हो पाया था।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: North Zone Vijay Hazare Trophy: Punjab defeat J&K by 48 runs
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Kashmir

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top