Home »Jammu Kashmir »Kashmir» Three Youngman Arrested In Kashmir In On Line Threaten Case To Kashmiri Girls

कश्मीर में ‘प्रगाश’को दी थी ऑनलाइन धमकी... तीन आरोपी गिरफ्तार

भास्कर न्यूज | Feb 08, 2013, 01:03 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
कश्मीर में ‘प्रगाश’को दी थी ऑनलाइन धमकी... तीन आरोपी गिरफ्तार
श्रीनगर। कश्मीर में लड़कियों के एकमात्र रॉक बैंड ‘प्रगाश’ के बारे में ऑनलाइन अपशब्द कहने और धमकी देने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। धमकियों के कारण इस बैंड की लड़कियों ने गाना छोड़ दिया है।
पुलिस ने बटमालू के इरशाद अहमद चारा को बुधवार रात गिरफ्तार किया। इससे पहले दक्षिण कश्मीर के बिजबहेड़ा के तारिक खान को और मध्य कश्मीर के गंदेरबाल से रमीज शाह को शाम को गिरफ्तार किया गया था।
जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक अशोक प्रसाद ने उन इलाकों की गश्त बढ़ाने के आदेश दिए हैं, जहां तीन लड़कियों के इस बैंड की दो लड़कियां रहती हैं।
26 यूजर्स के पोस्ट आपत्तिजनक
बैंड के फेसबुक पेज पर आए कुल 900 पोस्ट में से 26 यूजर्स के पोस्ट आपत्तिजनक भाषा वाले पाए गए। इन के इंटरनेट प्रोटोकॉल एड्रेस का पता लगाया गया।
उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने में तीन दिन की देरी हुई, क्योंकि कश्मीरी लड़कियों के बैंड के फेसबुक पेज पर बड़ी संख्या में आए पोस्ट की जांच करने मे समय लगा। राजबाग पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: three youngman arrested in Kashmir in on line threaten case to Kashmiri girls
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Kashmir

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top