Home »Jammu Kashmir »Jammu » 3 Soldiers Killed

सेना की टुकड़ी पर घात लगाकर हमला 3 सैनिक शहीद, एक महिला की मौत

bhaskar news | Feb 24, 2017, 07:27 IST

सेना की टुकड़ी पर घात लगाकर हमला 3 सैनिक शहीद, एक महिला की मौत
श्रीनगर।कश्मीर के शोपिया जिले में सर्च ऑपरेशन से लौट रही सेना की टुकड़ी पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया। हमले में तीन सैनिक शहीद हो गए और एक महिला की मौत हो गई। दो अफसरों समेत 5 सैनिक घायल भी हुए हैं। हमले की जिम्मेदारी हिजबुल मुजाहिद्दीन ने ली है।

बुधवार की देररात कुगनू इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना ने वहां सर्च ऑपरेशन चलाया। घंटों की तलाश के बाद कोई नहीं मिला तो रात दो बजे ऑपरेशन कर टुकड़ी लौट गई। मूल्लू चिट्टरगाम इलाके में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने टीम पर हमला कर दिया। फायरिंग में तीन जवानों गुलाम मोहिद्दीन राथर निवासी अनंतनाग, श्रीजिथ एमजे निवासी केरल और विकास सिंह गुर्जर निवासी राजस्थान की मौत हो गई। जबकि लेफ्टिनेंट कर्नल मुकेश झा, मेजर अमरदीप, नायक सुरेंद्र कुमार, सिपाही सुमेर सिंह और अजय पाल घायल हुए हैं।

हमले के दौरान पास के घर में मौजूद एक महिला की भी गोली लगने से मौत हो गई। महिला की पहचान जान बेगम के रूप में हुई है। आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने हमले की जिम्मेदारी ली। एक फोन कॉल के जरिए धमकी दी कि आगे भी ऐसे हमले तेज किए जाएंगे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 3 soldiers killed
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jammu

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top