Home »Jammu Kashmir »Jammu» Jammu-Srinagar Highway Open For Oneway

पांच दिन बाद जम्मू-श्रीनगर हाईवे को एकतरफा खोला, फंसे हुए वाहनों को निकाला

bhaskar news | Jan 29, 2017, 18:03 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
पांच दिन बाद जम्मू-श्रीनगर हाईवे को एकतरफा खोला, फंसे हुए वाहनों को निकाला
श्रीनगर/ जम्मू. जम्मू-श्रीनगर हाईवे को शनिवार को दोपहर को एकतरफा खोल दिया गया। उसके बाद हाईवे पर फंसे हुए वाहनों को निकाला गया। पिछले पांच दिनों से हाईवे बंद था। इस कारण कश्मीर में जरूरी सामान की सप्लाई भी नहीं पहुंच पा रही थी।
कश्मीर में कई चीजों की किल्लत आने लगी थी। उसी को देखते हुए हाईवे को ठीक करने का काम दिन-रात चलाकर उसे वाहनों के लिए खोला गया है।
फिलहाल, शनिवार दोपहर करीब एक बजे हाईवे के खुलने के बाद वाहनों को श्रीनगर के लिए रवाना किया गया। बर्फबारी और बारिश के कारण पिछले पांच दिनों से हाईवे बंद था।
रामबन, उधमपुर तथा जवाहर टनल इलाके में बर्फबारी हुई और पस्सिया हाईवे पर गई थी। पांच दिनों से हाईवे को ठीक करने का काम लगातार जारी थी। लेकिन मौसम की खराबी के कारण दिक्कत रही थी। कश्मीर में कई जरूरी सामान की कमी आने लगी थी।
सैकड़ों छोटे बड़े वाहन फंस गए थे। ट्रैफिक तथा बीआरओ की तरफ से दिन-रात हाईवे को ठीक करने का काम किया गया। पस्सियों को मशीनों से हटाया गया। इसके बाद एकतरफा हाईवे को खोला गया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Jammu-Srinagar highway open for oneway
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jammu

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top