Home »Jammu Kashmir »Jammu » Sohaib Gure Has Uploaded His Hip-Hop Rap Song

अफजल गुरू का भतीजा बना सिंगर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना

dainikbhaskar,com | Feb 16, 2017, 06:47 IST

जम्मू. भारतीय संसद पर हमले के मास्टरमाइंड अफजल गुरू की अगली पीढ़ी अब उस छवि से बाहर आना चाहती है। 2016 में उसके बेटे गालिब गुरू की बोर्ड परीक्षा में टॉप करने की खबर सामने आई थी तो इस बार उसके भतीजे के बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।बाइक स्टंट करना पसंद...
-अफजल का 18 साल का भतीजा अपने गाने से खूब तारीफें बटोर रहा है। अफजल गुरू की तीसरी बरसी 9 फरवरी को थी।
- इससे ठीक एक दिन पहले उसके भतीजे शोएब गुरु ने यू-ट्यूब पर एक हिप हॉप रैप सॉन्ग अपलोड किया। जो कि सभी जगह वायरल भी हो चुका है।
- इससे पहले शोएब का कश्मीर & ऐलान सॉन्ग भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था।
एक्टर बनना चाहता है...
- शोएब अफजल गुरू के बड़े भाई एजाज गुरू का लड़का है। शोएब को जब म्यूजिक में दिलचस्पी नहीं थी तब उसे बाइक स्टंट, क्रिकेट और लिखने में ज्यादा रूचि थी।
- शोएब 12th पास है और शोएब ने कहा कि वो गालिब भाई से अलग है भाई के 10th क्लास में 95 प्रतिशत मार्क्स आए थे तो वो डॉक्टर बनना चाहते हैं लेकिन मैं सिंगर और एक्टर बनना चाहता हूं।
शाहरुख के साथ काम करना चाहता है...
-शोएब शाहरुख खान का बहुत बढ़ा फैन हूं। उसे विश्वास है कि एक दिन उझे शाहरुख खान की मूवी में ब्रेक जरूर मिलेगा और ये "गुरू" नाम मेरे कैरियर के बीच में नहीं आएगा।
-शोएब का सपना है कि वो बोहेमिया और यो यो हनी सिंह के साथ एक दिन काम करे। इसके लिए उसे बस मेहनत, एक सही दिशा में ब्रेक और किस्मत की जरूरत है।
लेपटॉप में गाने कंपोज करता है...
-शोएब अपने पिता के बारामूला शहर में रहता है और वो लिरिक्स और म्यूजिक कंपोज करता है। उसने "शोएब ROXX" नाम से फेमस है। जल्द ही वो म्यूजिक स्टूडियो और म्यूजिक इंस्टूमेंट को अफार्ड कर सकेगा। अभी वो अपने लेपटॉप में ही गाने कंपोज करता है जो कि उसका एक मात्र इंस्टूमेंट है।
- मुझे आगे के लेवल के लिए और अपने आप में इंम्सप्रूमेंट के लिए एक म्यूजिक टीचर, स्टूडियो और एक ऑर्केस्ट्रा की आवश्यकता भी है लेकिन अभी मेरी जो शुरूआत हुई है वो काफी अच्छी हुई है।
रियालिटा शोज में जीत चुका है प्राइज...
-शोएब ने अपने स्कूल टाइम में कुछ म्यूजिक कॉम्पिटिशन में भाग भी लिया और कुछ में विनर भी रहा।
- शोएब को फेवरेट सिंगर पंजाबी रैपर बोहेमिया और कश्मीर के फेमस MC काश के रैप पसंद हैं।
भाई चाहते हैं मैं कश्मीर के लिए गाऊं...
- शोएब ने कहा कि उसके द्वारा की गई मेहनत के लिए गालिब भाई खूब तारीफ करते हैं। वह मेरे सिर्फ भाई ही नहीं दोस्त भी है। वह मुझे हमेशा गाने और एक्टिंग के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं वह चाहते हैं कि मैं कश्मीर के लिए गाने गाऊं।
- उसने अपने पिता को भी यू-ट्यूब पर अपलोड किये गए इस रैप वीडियो के बारे में नहीं बताया है। हो सकता है इसके लिए मुझे डांट भी पड़ जाए।
कुछ ही लोग मेरे गाने को पसंद करेंगे...
- शोएब ने कहा, कुछ लोग हैं जो मेरे गाने को पसंद नहीं करेंगे क्योंकि मैं अफजल गुरु के परिवार से हूं। लेकिन इससे क्या मैं अपने सपनों को पाने का जुनून छोड़ दूं। शोएब ने संगीत को लेकर अपने जुनून और प्यार को अपने परिवार से ही छुपाकर रखा है।
- शोएब इस बात को जानते हैं कि अगर उनका म्यूजिक के लिए ये जुनून आम लोगों तक चर्चा में आया तो ये बात एक बड़ा रूप ले सकती है। उसने दंगल गर्ल जायरा वसीम का भी जिक्र किया जिसने सोशल मीडिया पर खुलेआम माफी मांगी थी।
अगली स्लाइड में देखें शोएब की Photos...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: sohaib gure has uploaded his hip-hop rap song
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jammu

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top