Home »Jammu Kashmir »Jammu» Shisha Shinde Hazratbal Nwaya

गृह मंत्री सुशील शिंदे ने हजरतबल में शीश नवाया

Bhaskar News | Oct 14, 2012, 08:19 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
गृह मंत्री सुशील शिंदे ने हजरतबल में शीश नवाया
जम्मू. गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने शनिवार को हजरतबल दरगाह में जाकर शीश नवाया। वहां पर वह काफी समय तक बैठे रहे। उन्होंने इस दरगाह पर आना अपनी एक पुरानी दिली तमन्ना बताया।
उनका कहना था कि वह वर्ष 1980 से कश्मीर में आ रहे है। लेकिन कभी यहां आने का मौका नहीं मिला। अब उनकी तमन्ना पूरी हुई है। उन्होंने कहा कि शायद खुदा को यह मंजूर था कि वह देश के गृह मंत्री बनने के बाद ही यहां पर माथा टेकने आए।
उन्होंने दरगाह में धार्मिक गुरुओं से बातचीत भी की। दर्शन करने के बाद वह डल झील गए। वहां पर उन्होंने काफी देर तक मोटर बोट पर बैठ कर झील का नजारा लिया। उसके अलावा झील को बचाने के लिए चल रहे काम का भी जायजा लिया। बता दे कि केन्द्र सरकार ने डल को बचाने के लिए 359 करोड़ रुपये दिए हुए है। झील का नजारा लेने के बाद शिंदे ने कहा कि डल की खूबसूरती दुनिया की महत्वपूर्ण चीजों में एक है। कश्मीर में वह दो दिनों तक रहेंगे।
शिंदे ने शनिवार को कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। यूनीफाइड कमान की बैठक भी ली। उन्होंने पुलिस सेना, सीआरपीएफ, बीएसएफ तथा अन्य सुरक्षा एजेंसियों के काम की प्रशंसा की है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Shisha Shinde Hazratbal Nwaya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jammu

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top