Home »Jammu Kashmir »Kashmir» Tributes Paid To Martyr Lt Sushil

सैनिकों और जनप्रतिनिधियों ने शहीद लेफ्टिनेंट सुशील को अर्पित की श्रद्धांजलि

bhaskar news | Sep 29, 2012, 05:14 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
सैनिकों और जनप्रतिनिधियों ने शहीद लेफ्टिनेंट सुशील को अर्पित की श्रद्धांजलि
सांबा.कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते शहीद हुए संगवाली गांव के लेफ्टिनेंट सुशील खजुरिया (कीर्ति चक्र) की पहली बरसी पर सुशील मेमोरियल पार्क में शहीदी दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें सांसद लाल सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे, जबकि हीरानगर विधायक दुर्गादास, डीसी मुबारक सिंह भी मौजूद रहे। सभी ने शहीद लेफ्टिनेंट खजुरिया की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि और शहीद के सर्वोच्च बलिदान को याद किया। सेना की ओर से भी शहीद सशस्त्र सलामी दी गई। सांसद ने कहा कि शहीद लेफ्टिनेंट सुशील खजुरिया ने अपना बलिदान दे राज्य व देश का गौरव बढ़ाया है जिनकी शहादत को कभी दिलों से भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने युवाओं को भी लेफ्टिनेंट सुशील खजुरिया के पदचिन्हों पर चलने की अपील की। वहीं डीसी मुबारक सिंह ने भी संबोधित करते हुए कहा कि कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में 28 सितम्बर 2011 को आतंकियों से लोहा लेते हुए सुशील देश के लिए शहीद हो गए जिसे सारा देश कभी भुला नहीं पाएगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक गिरधारी लाल चलोत्रा, सरपंच विजय टगौत्रा, एमएलसी सुभाष गुप्ता सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Tributes paid to martyr Lt Sushil
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Kashmir

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top