Home »Jokes »Badle Ki Aag» Funny Jokes Pics Shared On WhatsApp/Social Sites

Yeh Lo: ट्रम्प को मोदी ने समझाया व्हाइट हाउस का नक्शा

dainikbhaskar.com | Feb 02, 2017, 16:33 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Yeh Lo: ट्रम्प को मोदी ने समझाया व्हाइट हाउस का नक्शा
अमेरिका का राष्ट्रपति बने डोनाल्ड ट्रम्प को चार दिन भी नहीं हुए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन लगा बात कर डाली। बड़ा आदमी ये होता है, किसी से फोन पर बात भी कर ले तो खबर बन जाती है। एक हमारे रिश्तेदार हैं कि जरा सा बड़े आदमी बने नहीं कि किसी से बात ही करना बंद कर दते हैं। पदभार संभालते ही मोदी को कॉल करने से, वो बहुएं याद आ गईं, जो ससुराल पहुंचते ही सीधे फोन लगा मायके में बताती हैं, कि बाकी सब ठीक है, शॉवर से पानी कम आता है। ट्रम्प ने मोदी को कॉल क्यों किया, इस बारे में लोग सवाल उठा सकते हैं, लेकिन सच कोई नहीं बताएगा। सच ये है कि कोई अमेरिका का राष्ट्रपति बनता ही क्यों हैं? ताकि एक दिन वो इंडिया आए और ताजमहल के सामने खड़ा होकर फोटो खिंचा सके।
ताजमहल के सामने किसी अमेरिकी राष्ट्रपति के फोटो खिंचाते ही भारत में जीडीपी सुधर जाती है। विश्वशांति के प्रयास सफल हो जाते हैं। इराक में जो तब नहीं मिले थे वो रासायनिक हथियार मिलने लगते हैं। सीरिया में बम हमले बंद हो जाते हैं। रूस अपनी विदेश नीति बदल लेता है और चीन का निर्यात साल में 12 फीसदी नीचे चला जाता है। बस ट्रम्प ने यही पूछने के लिए कॉल किया था कि उनकी फोटो खिंचाने को वो पत्थर की बेंच अब भी वहां लगी है या नहीं। साथ ही ट्रम्प ने ये इच्छा भी जताई कि वो ताजमहल की चोटी पकड़कर भी एक फोटो जरूर खिंचवाना चाहेंगे। एक सच ये भी है कि ट्रम्प ने मोदी से व्हाइट हाउस का नक्शा समझने के लिए कॉल किया था। ट्रम्प पहली बार ही व्हाइट हाउस पहुंचे हैं, लेकिन मोदी तो कुछ ही दिनों में कई बार अमेरिका जा चुके हैं।
सूत्र बताते हैं कि मोदी ने ही ट्रंप को बताया कि व्हाइट हाउस में 132 कमरे, 35 बाथरूम और 412 दरवाजे हैं। ये मोदी ने ही बताया कि ब्लू रूम, ग्रीन और रेड रूम के बीच है। चूंकि मोदी जी का व्हाइट हाउस में अक्सर आना जाना है और सेल्फी लेने में निपुणता है, इसलिए उन्होंने ये भी बताया कि ओवल ऑफिस में सबसे अच्छी फोटो आती है। अंत में डोनाल्ड ट्रम्प ये बात सुनकर चकित ही रह गए जब प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे कहा कि रूजवेल्ट रूम का दरवाजा खोलते समय ध्यान रखिएगा। उसका एक पलड़ा चरमराता है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: Funny Jokes pics shared on WhatsApp/social sites
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Badle ki Aag

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top