Home »Khabre Zara Hat Ke »Mano Ya Na Mano» Us Couple Found A 50 Year Old Safe Hidden In Their Kitchen Wall

50 साल से किचन में दफन था खजाना, खुलते ही कपल की खुल गई किस्मत

dainikbhaskar.com | Apr 19, 2017, 09:13 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
फीनिक्स (Phoenix), यूएस में रहने वाले एक कपल की किस्मत उस वक्त बदल गई, जब किचन की दीवार में 50 साल से दफन उन्हें एक खजाना मिला। कपल ने बताया उस सेफ में करीब 33 लाख ($51,080) रुपए रखे हुए थे, जिसे देखने के बाद उनके खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ये है पूरा वाक्या...
- imgur पर महिला ने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा कि हम अपने घर का रिनोवेशन करा रहे थे। उसी दौरान किचन के अंदर हमें ये सेफ दिखा।
- पहले तो उन्हें समझ नहीं आया कि इसे कैसे खोला जाए। कुछ समय बाद जब उन्हें याद आया तो मेडिसिन कैबिनेट के पीछे उन्हें सेफ का कोड लिखा मिला। उन्होंने कोड याद करने की कोशिश की और कुछ प्रयासों के बाद सेफ खुल गया।
- महिला ने बताया कि सेफ के अंदर ज्यादातर सौ डॉलर के नोट थे। इसके अलावा सन् 1960 में बनी शराब की एक बोतल और किताब भी उसके अंदर मौजूद थी।
- उन्होंने बताया कि उस बुक का नाम 'A Guide for the Perplexed नाम था, जो कि E.F. Schumacher के द्वारा सन् 1977 में लिखी गई थी।
- इतना ही नहीं उस किताब के अंदर एक ब्लैक एंड व्हाइट मिस्ट्री मैन की फोटो भी थी, जिसके पीछे लिखा हुआ था कि अलन, 'I have a book you must read'।
- इसके अलावा कुछ ऐसी चीजें भी उन्हें मिली, जिसे देखने के बाद वो काफी हैरान थे।

आगे की स्लाइड्स में देखिए इससे जुड़ी 4 और Photos...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Us Couple Found A 50 Year Old Safe Hidden In Their Kitchen Wall
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Mano Ya Na Mano

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top