Home »Khabre Zara Hat Ke »OMG » In This City Of China Several Girls Share Single Boyfriend

यहां एक लड़के के साथ सोती हैं कई लड़कियां, सामने आई चीन की ऐसी Photos

dainikbhaskar.com | Dec 02, 2016, 11:12 AM IST

दक्षिण चीन के डोंगगुआन शहर से सामने आई हैं हैरान करने वाली फोटोज

कोई भी महिला अपने प्यार को किसी के साथ बांटने को तैयार नहीं होती। लेकिन चीन के इस अनोखे शहर में ये फार्मूला अप्लाई नहीं होता है। दक्षिण चीन के डोंगगुआन शहर को चीन का सेक्स कैपिटल कहा जाता है। यहां लड़कियां ना सिर्फ आपस में ब्वॉयफ्रेंड्स शेयर करती हैं, बल्कि खुद को डेट करवाने के लिए उन्हें पैसे भी देती हैं। सड़कों पर देख सकते हैं अनोखा दृश्य...

चीन के इस शहर में महिलाओं के मुकाबले पुरुषों की संख्या काफी कम है। इस वजह से एक आदमी को कई महिलाएं डेट करती हैं। यहां तक की लड़कों को महिलाएं पैसे देती हैं, ताकि वो उन्हें डेट करता रहे। डोंगगुआन शहर में आपको सड़कों पर ऐसे ग्रुप दिख जाएंगे जहां एक लड़के के गले में 4 से 5 लड़कियां हाथ डाले मौजूद हो। इसके अलावा चीनी मीडिया ने ऐसी भी कई फोटोज जारी की हैं, जिनमें एक आदमी के साथ कई महिलाएं बेड भी शेयर कर रही हैं।

ये है चीन का मैन्युफैक्चरिंग हब

इस शहर में कई फैक्ट्रीज हैं। डोंगगुआन को वर्ल्ड फैक्ट्री के नाम से भी जाना जाता है। इन फैक्ट्रीज में काम करने वाले वर्कर्स को काफी कम पैसे मिलते हैं। लेकिन उनका सोर्स ऑफ इनकम ज्यादातर शहर की महिलाओं से मिलने वाले पैसों से ही होता है। यहां महिलाएं इस बात से डरती हैं कि कहीं लड़के उन्हें दूसरी लड़की मिलने पर छोड़ ना दें, इसलिए वो लड़कों को पैसे भी देती रहती हैं।

यहां ज्यादातर पुरुष होते हैं बेरोजगार
डोनगुआन में अलग-अलग क्षेत्रों से संबंधित उत्पाद तैयार किए जाते हैं जिनमें पुरुषों की तुलना में महिलाओं के काम को अधिक महत्व दिया जाता है। ऐसे में पुरुषों के पास सीमित क्षेत्रों में काम करने का विकल्प होता है। कई पुरुषों को तो बेरोजगार भी रहना पड़ता है। इस हालात में पुरुष महिलाओं के लिए आसानी से समय निकाल लेते हैं। उनके पास लड़कियों के साथ बिताने के लिए बहुत समय होता है। नौकरी ढूंढने की जगह लड़के उन लड़कियों की खोज करते हैं, जिन्हें ब्वॉयफ्रेंड्स की जरूरत होती है। ताकि उनकी कमाई भी हो जाए।

कैसे मैनेज करते हैं लड़के?

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर किस तरह ये लड़के इतनी लड़कियों को मैनेज कर पाते होंगे? दरअसल, सभी लड़कियों को पता होता है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके अलावा और कितनी लड़कियों को डेट कर रहा है। ऐसे में या तो लड़के अलग-अलग शिफ्ट में इन लड़कियों के साथ टाइम बिताते हैं या फिर एक ही समय में सभी लड़कियों को बुलाकर साथ में टाइम स्पेंड करते हैं।

ज्यादा पैसे खर्च करना यानी ज्यादा प्यार पाना

लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से दूसरी लड़कियों के मुकाबले ज्यादा प्यार पाने के लिए उनपर ज्यादा से ज्यादा पैसे खर्च करती हैं। जो भी लड़की ज्यादा पैसे देगी उसके साथ लड़का ज्यादा समय बिताते हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखिए चीन के सेक्स कैपिटल से जुड़ी कुछ फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: In This City Of China Several Girls Share Single Boyfriend
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From OMG

      Trending Now

      Top