Home »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Father Of Two Has Transitioned Into A Woman After Eight Years Of Marriage,

2 बच्चों का पिता शादी के 8 साल बाद बना महिला, बीवी भी रहती है साथ

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 12:58 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
ब्रिटेन में जेम्स कोहेन नामक एक शख्स ने 8 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद एक दिन अचानक पत्नी को बताया कि वह महिला के रूप में रहना चाहता है। पत्नी आइरियन ने अपने हसबैंड को उस रूप में भी स्वीकार कर लिया है। वाइफ खुश है और कहती है कि भले ही मैंने अपने पति को खो दिया, लेकिन मेरे लिए फायदे की बात है कि मुझे अपनी बेस्ट फ्रेंड मिल गई है। इस कपल की दोनों बच्चियां भी अपने पापा के महिला रूप पर कोई आपत्ति नहीं है। पूरा परिवार खुशी-खुशी एक ही घर में रहता है। पति-पत्नी का अलग होने का कोई इरादा नहीं है...
वाइफ कहती है, मैं अब भी उनसे बहुत प्यार करती हूं
-लीड्स के 35 वर्षीय इंजीनियर अब महिलाओं की तरह बाल रखते हैं और उन्हीं के जैसे कपड़े पहनते हैं। उन्होंने अपना नाम बदलकर 'कारा' कर लिया है। वे ऑपरेशन के जरिए अपना जेंडर चेंज करवाने के लिए हॉर्मोन थैरेपी ले रहे हैं।
-जेम्स और आइरियन ने 2009 में शादी की थी। इस कपल की दो बच्चियां हैं। बड़ी सेरेन 7 साल की और इलेक्ट्रा 6 साल की है।
-जेम्स ने आइरियन को औरत बनने की अपनी इच्छा के बारे में सिर्फ 4 महीने पहले बताया। आइरियन के अनुसार, वे टीवी देख रहे थे, तभी जेम्स उनकी तरफ मुड़े और बोले- मैं ट्रांसजेंडर हूं। आइरियन कहती हैं कि उनकी बात सुनकर मुझे अचानक झटका लगा था।
-आइरियन कहती हैं कि जेम्स हमेशा 'टिपिकल मर्द' रहे हैं। जेम्स में कभी स्त्री जैसे कोई लक्षण नहीं थे, इसके बावजूद मुझे हमेशा लगता था कि वे कुछ छुपा रहे हैं। आइरियन याद करती हैं कि जेम्स उनके वेडिंग गाउन को पहनने के लिए बड़े उत्सुक थे, लेकिन उस समय उन्होंने इसे मजाक समझा था।
-जेम्स के कारा बन जाने के बावजूद आइरियन उनके साथ ही रहती हैं। वे एक ही बेड शेयर करते हैं। आइरियन कहती हैं कि मैं अब भी जेम्स (कारा) से बहुत प्यार करती हूं, लेकिन फ्रेंड के रूप में।
आगे की स्लाइड्स में देखें इस अनोखे कपल की कुछ Photos और पढ़ें कुछ और इंटरेस्टिंग बातें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Father Of Two Has Transitioned Into A Woman After Eight Years Of Marriage,
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From OMG

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top