Home »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Mother Claims Her Daughter Eat Her House

इस 5 साल की बच्ची ने खा लिया पूरा घर, सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 11:12 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
आज तक आपने बच्चे को चॉकलेट, बिस्किट खाते देखा होगा। लेकिन डरबे, इंग्लैंड की रहने वाली एक पांच साल की बच्ची फराह ने पूरा घर खा लिया। जी हां, ये हम नहीं बल्कि उसकी मां का कहना है। 29 साल की क्लेरा बेट्स ने खुलासा किया कि उनकी बेटी घर की दीवार से लेकर कारपेट तक खा गई। जानिए क्या है पूरा मामला...
क्लेरा ने बताया कि जब उसकी बेटी 10 महीने की थी, तब उन्होंने पहली बार नोटिस किया कि फराह घर की सामान खा रही है। उनकी माने तो फराह कपड़े, दीवार और फर्नीचर को बड़े ही आसानी से खा जाती है और उसे डाइजेस्ट भी कर जाती है। उन्होंने बताया कि इस कारण उन्हें अब तक दो बार घर बदलना पड़ गया है। इतना ही नहीं घरों की मरम्मती के लिए उन्हें भारी रकम भी चुकानी पड़ी है। क्लेरा ने बताया कि एक दिन फराह के छोटे भाई का शूज गायब हो गया। पहले तो उन्होंने उसे घर में काफी ढूंढा, जब नहीं मिला तो उनका शक फराह पर गया। क्लेरा ने बताया कि वो ये सोच कर हैरान थी कि फराह उसे कैसे डाइजेस्ट कर गई। काफी समय बाद जब फराह को डॉक्टर से दिखाया गया तो सच्चाई जान सब हैरान रह गए।
अजीबोगरीब बीमारी की शिकार है फराह
फरहा की इस हरकत से परेशान उसके घरवालों ने जब डॉक्टर को दिखाया तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई। डॉक्टर्स ने बताया कि फराह पिका (PICA) नाम की बीमारी से ग्रसित है, जिसमें लोग इस तरह की हरकत करते हैं। इस बीमारी के कारण लोग ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं रह पाते हैं और इसका कोई इलाज भी नहीं है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए कुछ और Photos...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Mother Claims Her Daughter Eat Her House
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From OMG

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top