Home »Khabre Zara Hat Ke »OMG» In Australian Woman Lose More than100kg Weight After Changing Her Diet

पहले इतनी मोटी थी ये महिला, डाइट और सर्जरी के बाद अब दिखती है ऐसी

dainikbhaskar.com | Dec 02, 2016, 10:48 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
यदि आप भी बर्गर और जंक फूड खाने के शौकीन हैं तो सावधान हो चाहिए। नहीं तो कहीं आपका भी हाल इस महिला की तरह हो सकता है। जी हां आस्ट्रेलिया के क्वीजलैंड की रहने वाली 28 साल की एली गुडाल जंक फूड खाने के कारण इतनी मोटी हो गई कि उसका वजन करीब 181kg तक पहुंच गया था। लंच में 6 पीस चिकन और डिनर में 3 बिग मैक मील्स...

एली गुडाल बचपन से ही जंक फूड और फास्ट फूड खाने की शौकीन थी। उसका कहना है कि बिना बर्गर और चिकन खाए उससे रहा नहीं जाता था। अपने डाइट के बारे में गुडाल बताती है कि वो ब्रेकफास्ट नहीं करती थी लेकिन लंच में KFC के 6 पीस चिकन, चिप्स और कोक लेती थी। डिनर में तीन बिग मैक मिल्स, एक्सट्रा प्रोटीन वाला लार्ज फ्राइ आइसक्रीम लेती थी। जबकि स्नैक्स में मैकडोनाल्ड फ्राइस लेती थी। एली ने आठ साल में अपने फास्टफूड पर करीब 51 लाख रुपए खर्च कर दिए, जिसके कारण उसका वजन 181kg तक पहुंच गया और वो गुब्बारे की फूल गई।
सर्जरी कराके घटाया वजन
इतने जंक फूड खाने के कारण उसे टाइप-2 डाइबिटीज हो गया था। जिसके बाद उसने अपना वजन कम करने का फैसला किया। एली ने इसके लिए सर्जरी भी कराया और अपने इाइट में भी बदलाव किए। जिसके बाद उसका वजन अब 69 kg हो गया है।
आगे सी स्लाइड्स में देखिए इस महिला की और तस्वीर...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: In Australian woman lose more than100kg weight after changing her diet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From OMG

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top