Home »Lifestyle »Tech» ‘Katy Perry And Taylor Swift Killing Feminism’

रिहाना-मैडोना के आगे कुछ भी नहीं है पैरी और टेलर

Danik bhaskar.com | Dec 12, 2012, 00:30 IST

  • जानी-मानी फेमिनिस्ट केमिली पेग्लिया ने टेलर स्विफ्ट और कैटी पैरी पर नारीवाद को नुकसान पहुंचाने और समाज को फिर उन्हीं दिनों में ढकेलने की कोशिश करने का आरोप लगाया है, जब महिलाओं को केवल घर में काम करने वाली एक दासी के रूप में देखा जाता था।



    आइए तस्वीरों के जरिएं जाने और क्या कहती हैं केमिली...?

  • 20 साल पहले केमिली पेग्लिया ने मैडोना को भविष्य की फेमिनिस्ट कहा था। केमिली कहती हैं कि मैडोना तो ऐसा करने में कामयाब हो गईं और उन्होंने महिलाओं की ताकत को दिखा दिया, लेकिन कैटी और टेलर ऐसा करने में नाकामयाब रही हैं। ये दोनों समाज में अपनी सेक्शुअलिटी का एहसास कराने में अब तक विफल रही हैं।

  • केमिली ने हॉलीवुड रिपोर्टर के लिए लिखे एक लेख में कहा है कि टेलर के गाने युवाओं को रिझाने में विफल हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी ही जय-जयकार की है।

  • केमिली की रिहाना के बारे में एक अलग राय है। वे इस गायिका को पसंद करती हैं। वे कहती हैं कि रिहाना का संगीत उसके प्रशंसकों पर एक सकारात्मक प्रभाव छोड़ता है।

    उन्हें रिहाना की अदा में सहज कामुकता की तीव्र भावना नज़र आती है। इसी तरह बियोंसे भी वे अश्वेतों की जज़्बाती गहराइयों को पेश करती हैं। फिर चाहें उनके दिल में छुपी भावना पवित्र हो या हो उनका खुला अंदाज़।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: ‘Katy Perry and Taylor Swift killing feminism’
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Tech

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top