Home »Lifestyle »Relationships» 5 Things You Should Never Tell Your Girlfriend

PHOTOS: 5 बातें जो कभी अपनी गर्लफ्रेंड से नहीं बतानी चाहिए

Danik bhaskar.com | Nov 15, 2012, 13:52 IST

  • अगर आप कई सालों से अपनी प्रेमिका को जानते हैं और उसे अपने दिल की हर बात बताना चाहते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है, लेकिन कुछ ऐसी बातें है जो गर्लफ्रेंड से नहीं करें तो आपके रिलेशन के लिए बेहतर होगा।



    यहां हम सीक्रेट छुपाने की बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन कुछ छोटी-छोटी बातें है जो हमें लगती तो साधारण हैं, लेकिन कई बार रिश्तों में दरार पैदा कर देती हैं।



    आइए जानते है ऐसी कुछ बातें जो आपको अपनी महिला पार्टनर से नहीं कहनी चाहिए...

  • तुम्हारी दोस्त बहुत हॉट है-

    हो सकता ही आपकी गर्लफ्रेंड की करीबी दोस्त बहुत सेक्सी हो, लेकिन कभी भी अपनी प्रेमिका से आपके दिल में उस सहेली के लिए क्या सोचते है, यह कभी ना बताए। आप अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत प्यार करते है, जान से ज्यादा उसकी कद्र करते है, फिर ऐसा कुछ न कहे जिससे वह अपनी गर्लफ्रेंड से जेलस रखने लगे।

  • आपकी प्रेमिका खफा हो सकती है। दरअसल, मासिक धर्म के दौरान महिलाएं थोड़ी चिड़चिड़ी हो जाती है। ऐसे में ऐसा कोई भी मजाक न करे जिससे वह नाराज हो जाए।

  • मेरी मां की जैसी एक्टिंग मत करो-

    कई बार गर्लफ्रेंड ऐसे ट्रीट करने लगती है जैसे आपकी मां आपका ख्याल रखती हैं। प्रेमिका ऐसे बर्ताव करने लगे कि तुम्हें यह करना चाहिए और यह नहीं करना चाहिए। ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड का प्यार से समझा दे। सीधे-सीधे कुछ भी उलटा-सीधा न कहे।

  • हेल्थ को लेकर डायरेक्ट कुछ भी न कहे-

    अगर आपको लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड कुछ मोटी हो गई है तो सीधे-सीधे उसे ऐसा कुछ भी न कहे। इससे बेहतर है कि आप उसे कहे कि थोड़ा अपनी हेल्थ को लेकर भी सीरियस रहा करो या कहे कि तुम जिम बगैर क्यों ज्वाइन नहीं कर लेती।

  • मेरी पूर्व- प्रेमिका तो ऐसी थी-

    यह बहुत ही अच्छी बात है कि अपने रिश्ते में आपको पारदर्शी होना चाहिए, अपनी पूर्व प्रेमिका के बारे में बताने में कुछ भी बुराई नहीं है।

    गर्लफ्रेंड को ऐसा महसूस नहीं होने दे कि आज भी आप उसे याद करते हैं या उसकी किसी भी अच्छाई के बारे में अपनी प्रेमिका से चर्चा नहीं करे।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: 5 things you should never tell your girlfriend
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Relationships

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top