Home »Lifestyle »Relationships » Almost Virgin Blog

Almost Virgin blog part3: दिल्‍ली की एक सिंगल लड़की की आपबीती

sheena | Sep 12, 2013, 15:11 PM IST

मुझे कई बार ऐसा लगा कि लड़की होकर खुले विचारों की जब मैं वकालत करती थी तो कैसे मेरे आसपास के लोग थोड़ा बिदक जाते थे, कुछ झिझक जाते थे और कई बार तो लोगों को अपने बारे में कहते सुनती थी, यार बेहद बिंदास और बोल्ड है ये लड़की। कई बार मां कहती थी - अब बड़ी हो गई हो... जरा ठीक-ठाक कपड़े पहनाकर, कब तक यू टॉम ब्वॉय बनकर रहेगी। खैर, ऐसा कुछ नहीं है कि मैं लड़कियों की तरह अपने सपनों के राजकुमार के बारे में नहीं सोचती थी। सपने तो मैं भी देखती थी, पहले प्यार और खूबसूरत रूमानी खतों के, लेकिन दिल-दीवाना हो पाता, ऐसा कोई बंदा इस दिल को पसंद ही नहीं आता। कॉलेज लाइफ में लड़कों की फौज देखकर ही डर लगता था। सिंपल हैंडसम कई बंदे दिल को अच्छे तो लगे, लेकिन वे अपने संसार में खोए रहे और मैं अपने । कहने को मैं बिंदास दिल्ली की खूबसूरत और मॉडर्न लड़की, लेकिन लड़कों की हरकतें और उनकी धोखेबाजी के किस्से सुनकर किसी पर विश्वास करने का दिल नहीं होता था। मेरी फ्रेंड सर्किल में कुछ ऐसी लड़कियां थीं, जिनको ब्वॉयफ्रेंड बनाने का क्रेज-सा था और कुछ ऐसी थीं जो ब्वॉयफ्रेंड और कपड़े बदलने में कोई खास अंतर नहीं रखती थी। मैं चाहकर भी इस मामले में हिम्मत नहीं जुटा पाती थी। पहले करियर, लाइफ और फिर अपनी पसंद के बंदे की तलाश... ताकि इश्क हो और फिर अपने दिल की दुनिया बसा ली जाए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Almost Virgin blog
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Relationships

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top