Home »Lifestyle »Relationships » Latest News On Sex Survey, Kiss, Relationship And Lifestyle

SURVEY: भारतीय करते हैं सबसे कम सेक्‍स, किस सबसे ज्‍यादा पसंद

dainikbhaskar.com | Sep 04, 2013, 06:58 AM IST

एक मैगजीन की ओर से सेक्‍स पर कराए गए ग्‍लोबल सर्वे में कई चौंकाने वाले तथ्‍य सामने आए हैं। Men’s Health के सितंबर इश्‍यू में प्रकाशित इस सर्वे में दुनियाभर के करीब 30 देशों के 50 हजार से भी अधिक लोगों को शामिल किया गया। यह अपने किस्‍म का दुनिया में सबसे बड़ा सर्वे बताया जाता है।
ताजा सर्वे में भारतीयों की सेक्‍स क्षमता के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हुए है। इसके मुताबिक एक औसत भारतीय हफ्ते में एक बार भी सेक्‍स नहीं करता है। जबकि अब तक ऐसी धारणा थी कि भारत के लोग हर छह सेकंड में सेक्‍स के बारे में सोचते हैं। यह 'औसत भारतीय' सेक्‍स ट्वॉय का इस्‍तेमाल करने में भी हिचकिचाता है और जब इसके सेक्‍स पार्टनर्स की बात आती है तो इस मामले में वह काफी पीछे होता है।
सर्वे के मुताबिक एक औसत भारतीय के सेक्‍स पार्टनर्स की संख्‍या महज तीन होती है जबकि एक औसत क्रोएशियाई के 11 और ग्रीस के शख्‍स के नौ सेक्‍स पार्टनर होते हैं। भारत के 48 फीसदी पुरुषों को लगता है कि उनका पार्टनर आर्गेज्‍म का बहाना कर रहा है। फोरप्‍ले के दौरान 'किस' करना भारतीयों की पहली पसंद है।

    सर्वे में शामिल लोगों से सबसे सेक्‍सी फीमेल सेलेब्रिटी के बारे में भी सवाल किए गए। सबसे ज्‍यादा भारतीयों ने बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को सबसे सेक्‍सी फीमेल सेलिब्रिटी बताया।
    Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
    Web Title: latest news on sex survey, kiss, relationship and lifestyle
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

      Trending Now

      Top