Home »Lifestyle »Star Talking » Deeika Padukone Style And Lifestyle

कभी थीं लिरिल गर्ल, अफेयर और सेक्सी फिगर ने बनाया स्टाइल आइकन!

Dainikbhaskar.com | Sep 01, 2013, 11:22 AM IST

दीपिका पादुकोण की फिल्में वर्ष 2013 में पांच सौ करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी हैं। लेकिन सफल अभिनेत्री से भी ज्यादा दीपिका आज यंग जनरेशन के लिए एक स्टाइल ऑइकन बन गई हैं।
आज से करीब दस साल पहले देश की एक जानी-मानी मैगजीन ने एक ब्रेकिंग न्यूज दी, ‘देश को मिली नई लिरिल गर्ल’। उसमें खुलासा किया गया था कि बैडमिंटन लीजेंड प्रकाश प्रादुकोण की 18 वर्षीय बेटी दीपिका पादुकोण विज्ञापन की दुनिया में आ रही हैं। इस खबर को ब्रेक करने वाली पत्रकार ने सवाल किया, ‘डैडी ने अपने समय में बैडमिंटन कोर्ट में तहलका मचा दिया था। क्या बेटी स्क्रीन पर ऐसा कर पाएगी?’ कहने की जरूरत नहीं कि कभी प्रकाश पादुकोण की बेटी होने की वजह से खबर बनी दीपिका उस सवाल का जवाब दे चुकी हैं। वे आज भारत की प्रसिद्ध सेलेब्रिटीज में शामिल हैं। उन्हें नैचुरल ग्लैमर माना जाता है। यानी वे जैसी ऑनस्क्रीन नजर आती हैं, वैसी ही ऑफस्क्रीन भी।
फिल्म ‘कॉकटेल’ में उनकी फैशन आर्टिस्ट अनिता श्रॉफ अदजानिया कहती हैं, ‘दीपिका का स्टाइल सेंस बहुत ही कूल और क्लीन है। उन पर हर चीज जंचती है। उनका चेहरा और बॉडी इतनी अमेजिंग है कि उन पर साधारण-सा वस्त्र भी शानदार नजर आता है।’ उनके इसी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन लुक्स ने उन्हें स्टाइल ऑइकन के रूप में स्थापित कर दिया है।
दीपिका पादुकोण को अपनी पहली ¨हदी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड मिला था।
आइए स्लाइडों के जरिए जानते हैं दीपिका की लाइफस्टाइल और उनकी पसंद पर एक नजर...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Deeika padukone style and lifestyle
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top