Home »Lifestyle »Tech» Oppo A77 With 4GB RAM Launched

इस फोन के कैमरे से मिलेंगे DSLR कैमरे जैसे इफेक्ट, जल्द भारत में होगा लॉन्च

dainikbhaskar.com | May 19, 2017, 12:00 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
गैजेट डेस्क।चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन A 77 ताइवान में लॉन्च कर दिया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें दिए गए बैकग्राउंड ब्लर फीचर की मदद से यूजर फोटो के बैकग्राउंड को ब्लर कर सकेंगे। यानि यूजर फोटो क्लिक करते वक्त ही बैकग्राउंड में ब्लर इफेक्ट क्रिएट कर सकेंगे।
f/2.0 अपर्चर के साथ फोन में ब्लर बैकग्राउंट इफेक्ट के लिए पोट्रेट मोड दिया गया है। इस तरह का फीचर डिजिटल सिंगल लेंस रिफलेक्स (DSLR) कैमरे में होता है।
> इस फोन की दूसरी खासियत इसकी रैम है। इसमें 4GB रैम दी गई है। ताइवानी मार्केट में इसे 23 हजार 400 रुपए में बेचा जाएगा।
> हाइब्रिड डुअल सिम वाला यह फोन एंड्रॉइड मार्शमैलो आधारित ColorOS 3.0 पर रन करता है। इसमें 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल (1080X1920) है।
> ऑक्टा कोर मीडियाटेक MT6750T SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल व सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

> A 77 में 64GB इनबिल्ट स्टोरेज है। इसे माइक्रोSD कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसकी बैटरी 3200mAH की है। यह गोल्ड और रोज गोल्ड कलर में मिलेगा।
> कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4G LTE कनेक्टिविटी है। वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस की कनेक्टिविटी भी है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो फोन के फ्रंट में दी गई होम बटन में इंटीग्रेटेड है।

> Oppo ने पिछले महीने डुअल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन F3 को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था। इसकी कीमत 19 हजार 900 रुपए है।
आइडिया देगा 356 रुपए में 30GB 4G डेटा, देखें अगली स्लाइड...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Oppo A77 With 4GB RAM Launched
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Tech

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top