Home »Lifestyle »People» Signs Of A Perfect Sex Partner

PICS: ये हैं एक परफेक्ट सेक्स पार्टनर के लक्षण

Danik Bhaskar.com | Dec 23, 2012, 00:32 IST

  • क्या आप एक सही पार्टनर है? वास्तव में यह लाखों रुपए का एक सवाल ज्यादातर जोड़ों के मन में चलता है? हालांकि यह कठिन है कि एक पूरे ताल-मेल वाला पार्टनर आपको मिल जाए, लेकिन ज्यादातर जोड़ों को यह नहीं मालूम होता कि एक परफेक्ट सेक्स पार्टनर में क्या लक्षण होते है या होने चाहिए?
    आइए तस्वीरों के जरिए डालते हैं इससे जुड़ी खबर पर एक नजर...
  • हर कोई एक प्यारा और शालीन पार्टनर पसंद करता है, जो उसे अच्छी तरह से समझ सके, क्योंकि यही बातें यौन संबंधों में बहुत महत्व रखती हैं। यह सही है कि ओरल सेक्स के जरिए जहां दो लोग एक-दूसरे से भावनात्मक रूप से जुड़ते हैं और मानसिक तनाव दूर होते हैं।

  • शरीर पर बहुत ज्यादा बाल असुविधाजनक होते हैं और कई बार दोनों के जोश को कम कर देते हैं। इसलिए कोशिश करें कि त्वचा साफ हो और एक अच्छी गंध शरीर से आ रही हो, ताकि पार्टनर को अच्छा लगे।
    यौन संबंधों के दौरान हर कोई एक हाइजेनिकली फिट साथी चाहता है और ऐसा साथी मिलने पर वह सेक्स को बहुत इंज्वॉय करता हैं।
  • ओरल सेक्स कोई बड़ा मुद्दा नहीं है, एक समझदार पार्टनर बिस्तर पर आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करता है। वह किसी भी प्रकार का संकोच नहीं करता। अगर वह नियमित रूप से सेक्स नहीं भी करता है, तो आपकी संतुष्टि के लिए ओरल सेक्स करना चाहता है। इसके लिए आपको भी तैयार रहना चाहिए।
    हालांकि, कोई भी ओरल सेक्स में माहिर नहीं होता, लेकिन एक पार्टनर इससे अपने साथी को उत्तेजित करने की कोशिश करता है। अगर ऐसा करने में एक बार आप कामयाब हो गए तो सेक्स लाइफ में एक नया जोश भर जाएगा। उल्लेखनीय है कि स्पर्म में कई तरह के ऐसे तत्व होते हैं, जो हेल्थ की दृष्टि से फायदेमंद होते हैं। खासकर प्रेग्नेंसी के दौरान जब संभोग थोड़ा कठिन होता है और साथ ही खतरनाक भी, ओरल सेक्स आपको पूर्ण संतुष्टि प्रदान कर सकता है।
    अपने पार्टनर को हर समय यह एहसास दिलाने की जरूरत नहीं है कि ओरल सेक्स आपको पसंद है। इसके बजाय आप सिर्फ इतना कहें- आई लव यू..।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Signs of a perfect sex partner
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From People

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top