Home »Lifestyle »People» Understand Your Man In Bed

PICS: बिस्तर पर पुरुषों को समझना बहुत मुश्किल होता है

Danik bhaskar.com | Dec 06, 2012, 11:40 IST

  • महिलाओं का मानना है कि अक्सर बेड पर पुरुषों का व्यवहार बिलकुल बदल जाता है। जब पुरुष बिस्तर पर प्यार भरी बातें करते हैं तो महिलाएं इसका कुछ और ही मतलब निकालने लगती हैं। लेकिन आप फिक्र मत कीजिए। इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको प्यार नहीं करते।

    इससे सिर्फ यह जाहिर होता है कि पुरुषों को नहीं पता होता कि सेक्स से पहले और सेक्स के दौरान कैसे बातचीत की जाए।


    हम आपको बता रहे हैं कि आमतौर पर बिस्तर में पुरुषों के द्वारा किए जाने वाले व्यवहार के क्या मायने हैं। आगे दी जा रही जानकारी में आप इसे बेहतर तरीके से समझ सकेंगी।

  • जब वे कहते हैं कि आप बहुत सुंदर हैं:

    जब पुरुष सेक्स के दौरान अचानक से आपकी तारीफ करने लगे, वह भी तब जब आपको यह सब कोई मजा नहीं दे रहा हो और आपका पार्टनर अचानक से तरीफ करने लगे। महिलाएं कभी-कभी बिस्तर पर जागरूक भी रहती हैं। उनके लिए उन्हें ऐसे में दूर हो जाना मुश्किल हो जाता है और ऐसे में अचानक तारीफ करने का मतलब है कि वह चाहते हैं कि अभी कुछ देर और ये सब चलता रहे।

  • जब वह आपसे पूछे कि क्या तुम्हें यह पसंद हैं:

    कुछ पुरुष प्यार करने के पहले मंजूरी भी मांगते हैं। ऐसा वह इसलिए करते हैं, क्योंकि उन्हें नहीं मालूम होता कि महिलाओं को खुश कैसे किया जाए। जब वह पोजिशन के बारे में पूछते हैं कि क्या यह ठीक है और महिलाएं हां कहती हैं तो इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ता है और उन्हें एनर्जी मिलती है। यह सवाल नहीं है। दरअसल, पुरुष जानना चाहते हैं कि किस पोजिशन में उनके पार्टनर को ज्यादा मजा आएगा।

  • जब वह कहते हैं कि ‘kiss me’:

    सेक्स के दौरान बातचीत पुरुषों को लुभाती है। बातचीत उनके लिए खुद को उत्तेजित करने की एक कोशिश होती है। इसलिए अगर वह कहे कि किस मी..इसका मतलब होता है कि थोड़ा हॉट महसूस करना चाहते हैं।

  • जब वह कहते हैं ‘Was that good’?:

    बेड पर पुरुष हमेशा जागरूक रहते हैं। भले ही वह पूरी तरह से संभोग में लीन हो या नहीं। पुरुषों को लगता हैं कि वह महिला पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए वह आत्मविश्वास पाने के लिए अक्सर बातें करते हैं। सवाल सिर्फ आपके अनुमोदन के लिए है। वह हां सुनना चाहता है और इससे उसके अहंकार को बढ़ावा मिलता है।

  • जब वह सेक्स के दौरान कहते हैं आई लव यूं :

    जब बेड पर पुरुष कहे कि आई लव यू तो इसका मतलब है कि वह सेक्स के दौरान थोड़ा मजा भी करना चाहते है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Understand your man in bed
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From People

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top