Home »Lifestyle »Relationships» Who's The Father ... My Husband Or One Of Men From The Pub?

PIX: मैं प्रेग्नेंट हूं, लेकिन इसकी वजह मेरे पति हैं या वो दो नौजवान!

DainikBhaskar.com | Feb 10, 2013, 12:03 IST

  • ड्रिडे एक अंग्रेजी वेबसाइट के लिए काम करती हैं, जो पाठकों को उनकी समस्याओं का हल बताती हैं। हाल ही में बार में काम करने वाली एक 29 वर्षीय महिला ने ड्रिडे को जो कहानी सुनाई, उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।



    बार में काम करने वाली इस 29 वर्षीय महिला ने बताया कि एक रात उसने बार में ही अपने 2 ग्राहकों के साथ बिताई और अब मेरे सामने एक गंभीर समस्या खड़ी हो गई है।




    तस्वीरों के जरिए डालिए सनसनी फैला देने वाली इस कहानी पर एक नजर।


  • महिला ने अपनी बात को जारी रखते हुए लिखा है कि वह २९ साल की है और उसकी शादी तीन साल पहले ही हुई है। वह अपने 31 वर्षीय पति को बहुत प्यार करती है। महिला के मुताबिक उनका पति दुनिया का सबसे अच्छा पति है। हम दोनों की ख्वाहिश रही कि हमारा भी एक बच्च हो, लेकिन पहले हम आर्थिक रूप से मजबूत होना चाहते थे, इसलिए हमने पहले दो साल ऐसा कुछ नहीं होने दिया।

  • कठिन परिश्रम के बाद आज हमारा अपना घर है, एक कार है और हम दोनों छुट्टियां बिताने विदेश भी जाते हैं। हमने अपने कॅरियर में बहुत अच्छा किया और एक बेहतर सोशल लाइफ का आनंद ले रहे हैं। इसके बाद हमने तय किया कि यह सबसे अच्छा समय है बच्चे को जन्म देने का, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी ऐसा नहीं हो सका।


    मैं एक बहुत ही मशहूर बार में काम करती हूं। एक दिन हमारे एक रेगुलर कस्टमर ने अपने 30 वें बर्थ-डे पर पार्टी का आयोजन किया। मैंने भी पार्टी को इंज्वॉय किया और उस दिन ड्रिंक भी ली। पार्टी के बाद सब चले गए तो मैंने तय किया कि बार को बंद कर अब चला जाए। लेकिन फिर देखा कि दो नौजवान अभी भी बैठे हुए हैं।

  • वे मुझे जिस तरह से देख रहे थे, उससे उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि वे कुछ और ही मूड में हैं। हल्के नशे में होने के कारण मुझे भी ये सब अच्छा लग रहा था।

    बच्च नहीं होने की वजह से हमारी जिंदगी में सेक्स सिर्फ एक रूटीन काम की तरह हो गया था।

    इसलिए मैं उस रात को इंज्वॉय करना चाहती थी। इसके बाद उन दोनों नौजवानों के साथ मैंने सेक्स का भरपूर मजा लिया, लेकिन बाद में मैं अपराध बोध से भर उठी। मुझे लगा कि ऐसा नहीं करना चाहिए था। आखिर मेरे पति मुझे कितना चाहते हैं और मैं भी उन्हें कितना प्यार करती हूं।

  • छह सप्ताह बाद मेरी तबीयत खराब हो गई और जब मैंने डॉक्टर से चेकअप कराया तो पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं।


    अब बार में काम करनी वाली इस महिला ने ड्रिडे से पूछा है कि मुझे नहीं पता कि गर्भ में पल रहा यह बच्चा किसका है। मेरे पति का या फिर उन दो नौजवानों में से किसका? मैं इस उलझन में भी हूं कि  यह बात अपने पति को बताऊं या नहीं?

  • अब जानिए ड्रिडे ने क्या कहा?


    आप अभी भी अपने पति के साथ रेगुलर सेक्स करती हैं। ऐसे में यह कैसे कहा जा सकता है कि ये बच्चा आपके पति का नहीं है।  


    दूसरी बात, यह एक अच्छी खबर है कि आप प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में किसी और से संबंध स्थापित करने की गलती वाली बात अपने पति से कहकर आप अपने घर में भूचाल क्यों लाना चाहती हैं? अब ऐसा कुछ भी नहीं चल रहा है तो इसे राज ही रहने दें और इसे एक हादसा समझ भूल जाएं।  - साभार ‘द सन’

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Who's the father ... my husband or one of men from the pub?
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Relationships

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top