Home »Lifestyle »People» 'Women Grab My Bum, Grope My Front And Offer To Pay For Sex

SHOCKING: ‘महिलाएं मेरे खास अंगों का छूती है और सेक्स का प्रस्ताव भी रखती हैं’

DainikBhaskar.com | Feb 14, 2013, 00:25 IST

  • 26 वर्षीय एक्टर रोवन कॉक्स ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि वह पिछले एक साल से बतौर स्ट्रिपर काम कर रहे हैं और इस दौरान महिलाएं जिस तरह का बर्ताव उनके साथ करती हैं वह हैरान करने वाला है।


    ज्ञात हो कि स्ट्रिपर वे लोग होते हैं जो किसी रेस्तरां या बार में टेबिल पर चढ़कर और एक पाइप को पकड़कर अर्धनग्न अवस्था में डांस करते हैं।




    तस्वीरों के जरिए डालिए रोवन कॉक्स की काहनी पर एक नजर...।

  • रोवन कॉक्स ने कहा कि जहां वे काम करते हैं वहां हाई-प्रोफाइल महिलाएं आती हैं, जो पैसे देकर सबकुछ हासिल करना चाहती है। रोवन ने आगे बताया कि एक दिन तो हद ही हो गई। एक महिला ने मेरे खास अंगों को छूआ और फिर सेक्स का प्रपोजल रखने के साथ ही वह मेरे कपड़े उतारने की कोशिश करने लगी। इतना ही नहीं उसने बाद में सड़क तक मेरा पीछा भी किया।

  • रोवन कहते हैं कि पता नहीं स्ट्रिपर को देखते ही इन महिलाओं को क्या हो जाता है। ऐसा लगता है जैसे उनके अंदर छिपा जानवर बाहर आ गया हो। रोवन के शब्दों में ‘मैनें कभी सोचा भी नहीं था कि महिलाएं ऐसा भी करती हैं’।

  • रोवन जब फरवरी 2012 को नौकरी के पहले दिन काम के लिए पहुंच तो वह बहुत नर्वस थे। हालांकि, जॉब पाने के लिए जो जरूरी खूबियां रोवन में होनी चाहिए थी वह उनमें थी, लेकिन फिर भी उन्हें यह काम जितना आसान लग रहा था। उतना था नहीं।

  • खैर, शुक्रगुजार हूं अपने मित्र का जिसने मुझे पोल के आसपास मूव करने। हॉट व परेशान महिलाओं को कैसे खुश रखना है। यह सिखाने में मेरी मदद की।

  • गौरतलब है कि स्ट्रिपर के काम के लिए सामान्यत: महिलाएं ही सबसे ज्यादा मशहूर है, लेकिन धीरे-धीरे लड़के भी इसे अपना प्रोफेशनल बनाने लगे हैं।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: 'Women grab my bum, grope my front and offer to pay for sex
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From People

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top