Home »Lifestyle »People» Your 5 Sex Resolutions For 2013

HOT RESOLUTIONS: ये हैं 2013 के टॉप 5 सेक्सी टिप्स

Danik Bhaskar.com | Jan 01, 2013, 00:30 IST

  • साल 2012 भी बीत गया और अब लोग न्यू ईयर में एक नए रेजोल्यूशन के साथ शुरुआत के लिए तैयार है। कुछ लोग चाहते हैं कि उनकी सैलरी डबल हो जाए, तो कोई एक अच्छे रिश्ते की तलाश में है, कुछ लोग अच्छी जॉब के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि कुछ लोग अपने ऊबाऊ सेक्स लाइफ के बारे में सोच कर परेशान हैं?
    अगर ऐसा है तो फिर आप नीचे दिए गए निम्न बिंदुओं को पढ़ें और नए साल में अपने निष्क्रिय रिश्ते में जोश भरने के लिए तैयार हो जाएं...।
  • प्रयोग/ एक्सपेरिमेंट-
    अब समय आ गया है कि आप रोबोट स्टाइल में सेक्स करने की अपनी आदत से बाहर निकलें। उस मिशनरी पोजिशन को अलविदा कहें, जो आप दोनों एक लंबे समय से एक-दूसरे को खुश करने के लिए नाटक की तरह करते आ रहे हैं। बेडरूम से बाहर निकलिए और कुछ नए प्रयोग कीजिए। आप कुछ नए आसन आजमाएं और सेक्स के लिए नए स्थानों पर जाने का प्रयास करें।
  • उसे हर दिन छुए-
    शारीरिक निकटता का मतलब यह नहीं होता कि आप रोज सेक्स करें, लेकिन अपनी महिला पार्टनर के उन हिस्सों को छुएं जहां पर छूने पर उसे विशेष आनंद मिलता हो। उसके नाजुक अंगों को चूमे, प्यार करें, उसे एहसास दिलाए कि आप उसके निकट रहना चाहते हैं।
  • जुनून और जोश-
    जब यह निर्णय लेने का समय आता है कि सेक्स के दौरान कौन-सी बात हमें खुशी देगी, हम में से कई लोग लकीर के फकीर वाली बात करते रह जाते हैं। एक बार आप कोशिश करके देखें कि सेक्स के दौरान आपको क्या उत्तेजित करता है। इस तरह संभोग के दौरान आप ज्यादा से ज्यादा आनंद प्राप्त करने में सक्षम हो जाएंगे।
  • सेक्सी टॉयज..।
    अगर आपने इन नॉटी सेक्सी टॉयज का इस्तेमाल नहीं किया है तो इस न्यू ईयर पर एक अपनी सेक्स लाइफ में नया जोश भरने के लिए जरूर खरीदें। जस्ट फॉर फन।
  • सेक्स पर बात करें-
    शायद ही कभी पुरुष अपने पार्टनर के साथ सेक्स के बारे में बात करते हैं। वे तो बस तुरंत शुरू हो जाते हैं। अगर आप चाहते हैं कि आपकी सेक्स लाइफ में पहले से ज्यादा जोश आ जाए तो सेक्स के बारे में बात करने की कोशिश करें। चर्चा करें कि उसे क्या पसंद है, क्या नहीं? इससे आप दोनों एक-दूसरे की खास इच्छाओं के बारे में जान पाएंगे।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Your 5 sex resolutions for 2013
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From People

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top