Home »Rajasthan »Jaipur »News» मेहनत की रोटी खाएंगे, घर-घर कमल खिलाएंगे

मेहनत की रोटी खाएंगे, घर-घर कमल खिलाएंगे

Matrix News | Sep 13, 2013, 03:40 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

कठौती (नागौर)। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने उदयपुर के सलूंबर में एक दिन पहले राहुल गांधी के दिए नारे का करारा जवाब गुरुवार को नागौर जिले के कठौती गांव में नारे से ही दिया। राजे ने कहा कि ‘मेहनत की रोटी खाएंगे, घर-घर कमल खिलाएंगे, भाजपा को जिताएंगे, नया खुशहाल राजस्थान बनाएंगे।’


पूरी दुनिया जानती है कि राजस्थानी किसी के सामने नहीं झुकते। स्वाभिमान के साथ खड़े होते हैं। हम लोग झोली नहीं फैलाते। मेहनत कर पसीना बहाते, उस पसीने की जो मिलती, वही रोटी खाते। हम रोटी तो खाएंगे पर स्वाभिमान और अपनी मेहनत से मिलने वाली।

वसुंधरा राजे कठौती में बाबा रामदेव की अश्व सवार प्रतिमा का अनावरण करने के बाद सभा को संबोधित कर रही थीं। राजे ने राहुल की उस बात का भी जवाब दिया, जिसमें राहुल ने एक दिन पहले कहा था कि विपक्ष गरीब को बोझ समझता है। राजे ने कहा कि ‘हम गरीब को बोझ नहीं, ताकत समझते हैं। हम कह रहे हैं गरीब को गरीब नहीं रखना चाहते।

पूरे राजस्थान को विकसित करने का काम करना है। यहां ये (कांग्रेस) कहते हैं कि हमारी तो ताकत है गरीब, कांग्रेस चाहती है आज 10 गरीब हैं तो 100 हो जाएं, 100 गरीब हैं तो हजारों हो जाएं, ऐसे लोग हैं ये जी। ये सरकार चलाएंगे। ये हमारे परिवारों को आगे करेंगे, शर्म आती है मुझे, मैं तो यह कहना ही नहीं चाहती।


आज मेरा दोस्त दुख पा रहा है :
सभा में वसुंधरा राजे के आने से पहले भाजपा नेता विजय पूनिया ने कहा कि लोक देवता सबकी सुनते हैं, प्रदेश की जनता की भी सुनेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा दोस्त महिपाल मदेरणा आज जेल में दुख पा रहा है। मैं बहुत दुखी हूं। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव से अर्ज है कि वो 152 सीडियां भी बाहर आ जाएं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

पानी तो हम पिलाते हैं, ये तो सिर्फ पत्थर लगाते हैं
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा कि नागौर जिला मीठे पानी के लिए तरस रहा है। ये सरकार बरसों से नहरी पानी की बात करती आ रही है, मगर पत्थर लगाने के अलावा कुछ नहीं किया। राजे ने कहा कि हमारी सरकारी बनी तो हमने जो वादा किया वो निभाया। प्रथम चरण में 761 करोड़ की योजना शुरू कर नागौर तक पानी लाकर छोड़ दिया। हमारी सरकार चली गई वरना अब तक पूरे जिले में मीठा पानी पहुंच जाता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: मेहनत की रोटी खाएंगे, घर-घर कमल खिलाएंगे
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top