Home »Maharashtra »Mumbai » Carelessness Of Nagpur University On Examination

नागपुर विश्वविद्यालय की लापरवाही, विद्यार्थियों के छूट रहे पसीने

Bhaskar News | Mar 20, 2017, 13:10 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
नागपुर विश्वविद्यालय की लापरवाही, विद्यार्थियों के छूट रहे पसीने
नागपुर. राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय की ग्रीष्मकालीन परीक्षाएं शुरू हुई हैं। जल्द ही नियमित पाठ्यक्रमों की परीक्षा का चरण शुरू होने वाला है, लेकिन शीतकालीन सत्र 2016 के कुछ अहम पाठ्यक्रमों के नतीजे अभी तक जारी नहीं किए गए हैं। ऐसे में एक परीक्षा का परिणाम आने को है, लेकिन दूसरी शुरू हो रही है। इस परिस्थित में विद्यार्थियों के पसीने छूट गए हैं।
पिछले साल का नहीं आया रिजल्ट विद्यार्थियों के छूट रहे पसीने
पिछले साल का नहीं आया रिजल्ट विद्यार्थियों के छूट रहे पसीने
शीतकालीन परीक्षा सत्र के बीए प्रथम सेमिस्टर के नितीजे विश्वविद्यालय ने अभी तक जारी नहीं किए हैं। इस पाठ्यक्रम में विद्यार्थियों की संख्या अधिक है, लेकिन विश्वविद्यालय ने परिणाम घोषित करने के पहले ही बैक लॉग की परीक्षा का टाइम टेबल घोषित कर दिया है। ऐसे में परिणाम जाने बगैर आगे कैसे बढ़ें यह समस्या विद्यार्थियों के सामने है।
इसी तरह घोषित बैक लॉग की परीक्षा के टाइमटेबल के मुताबिक आवेदन भरने की तिथियां भी सामने हैं। ऐसे में बी.ए के विद्यार्थियों के समक्ष समस्याएं हैं। इसी मुद्दे को लेकर एनएसयूआई विद्यार्थी संगठन शहराध्यक्ष आमिर नूरी, अजीत सिंह, आशीष मंडापे, विवेक रॉय, निलेश कोढे, विनोद हजारे के नेतृत्व में विद्यार्थियों के शिष्टमंडल ने प्र-कुलगुरु डॉ. प्रमोद येवले से मुलाकात की। विद्यार्थियों ने जल्द से जल्द विद्यार्थियों की समस्या का समाधान करने की मांग प्र-कुलगुरु से की है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Carelessness Of Nagpur University On Examination
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Mumbai

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top