Home »Maharashtra »Mumbai » Recall: How Scarlett Murder Case Was Unfold

Beach पर मिली थी ब्रिटिश महिला की सेमी न्यूड बॉडी, गले में लिपटी थी बिकिनी

dainikbhaskar.com | Mar 16, 2017, 18:04 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

स्कार्लेट की सेमी न्यूड बॉडी गोवा के अंजुना बीच पर मिली थी।

मुंबई. गोवा के एक बीच पर विदेशी लड़की की न्यूड बॉडी मिली है। पुलिस को शक है कि उसकी रेप के बाद हत्या की गई है। लड़की की पहचान आइरिश सिटीजन के रूप में हुई है। इस घटना से ब्रिटिश महिला स्कारलेट कीलिंग की यादें ताजा हो गई है। बता दें कि स्कारलेट की सेमी न्यूड बॉडी गोवा के अंजुना बीच पर मिली थी। उसके गले में बिकिनी लिपटी हुई थी और बॉडी पर खरोंच के करीब 50 निशान थे। मां और भाई-बहनों के साथ आई थी भारत घूमने...
- स्कार्लेट अपनी मां और सात भाई-बहनों के साथ नवंबर 2007 में इंडिया घूमने आई थी।
- फरवरी 2008 तक वह कर्नाटक में रही। इस दौरान वह गोवा के अंजुना बीच पर वेलेंटाइन डे मनाने पहुंची थी।
- स्कार्लेट ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जुलियो लोबो के साथ पार्टी अटेंड की थी। इस दौरान उसकी फैमली कर्नाटक में ही थी। अगले दिन स्कार्लेट की लाश बीच पर मिली।
- इस मर्डर केस में 8 साल बाद गोवा की लोकल कोर्ट ने दो आरोपियों सैमसन डिसूजा और प्लैसिडो कार्वाल्हो को बरी किया था। ये दोनों बीच पर ही काम करते थे।
दूसरे पोस्टमार्टम में सामने आई सच्चाई
- शुरूआत में गोवा पुलिस ने कहा कि स्कार्लेट दुर्घटनावश समुद्र में डूब गई थी। स्कार्लेट की मां फियोना ने इसे गलत बताते हुए लगातार जांच की मांग की। इसके बाद दोबारा पोस्टमॉर्टम हुआ।
- दूसरे पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में पता चला कि स्कार्लेट नशे में थी। इसी दौरानी उसके साथ रेप हुआ और उसका मर्डर कर दिया गया। रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ कि उसकी बॉडी पर 50 निशान थे।
- हालांकि इस रिपोर्ट में भी मौत का कारण समुद्र में डूबना ही बताया गया था। तब दो लोगों को रेप और मर्डर के आरोप में अरेस्ट किया गया था।
आईविटनेस ने देखा था सेक्शुअल असॉल्ट
- इस मामले में आईविटनेस मुरली सागर ने कोर्ट को बताया कि उसने स्कार्लेट को कार्वल्हो के साथ ड्रग्स लेते देखा था।
- वहीं ब्रिटिश आईविटनेस मानियन ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने सैमसन डिसूजा और प्लैसिडो कार्वल्हो में से एक को स्कार्लेट के साथ सेक्शुअल असॉल्ट करते देखा था।
- स्कार्लेट की फैमिली की मांग पर ही सरकार ने इस केस को गोवा पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपा था। सीबीआई ने 2010 में इस मामले में चार्जशीट फाइल की थी।
- इस केस की सुनवाई के दौरान तीन पब्लिक प्रॉसिक्यूटर्स और पांच जज बदल गए। वहीं, आईविटनेस ब्रिटिश सिटीजन माइकल मानियन की गवाही नहीं हो सकी।
आगे की स्लाइड्स में देखिए संबंधित फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Recall: How Scarlett Murder Case Was Unfold
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Mumbai

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top