Home »Maharashtra »Mumbai » After Hanging Afzal Gru Increased Terror Alert In Mumbai

आतंकी अफजल गरू को फांसी के बाद मुंबई में सतर्कता बढ़ी

Bhaskar News | Feb 10, 2013, 05:37 AM IST

आतंकी अफजल गरू को फांसी के बाद मुंबई में सतर्कता बढ़ी

मुंबई.आतंकी अफजल गरू को फांसी के बाद मुंबई पुलिस ने महानगर में एलर्ट जारी किया है। संवेदनशील व मुंबई के महत्वपूर्ण स्थलों पर सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

सभी स्थानीय पुलिस स्टेशनों को अपने क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। रेलवे स्टेशन व मुंबई के अन्य अल्पसंख्यक बाहुल्य इलाके में क्विक रिसपांस टीम, दंगा नियंत्रण बल व बम निरोधक दस्ते से जुड़े लोगों को तैनात किया गया है।

सभी डीसीपी को अपने क्षेत्र से बाहर न जाने के लिए भी निर्देश जारी किए गए हैं। यह जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कानून व सुरक्षा व्यवस्था को प्रभावी बनाए रखने के लिए महानगर में एलर्ट जारी किया गया है और एहतियात के तौर पर कई ठोस कदम उठाए गए हैं। कहीं किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए पुलिस गश्त बढ़ाने को कहा गया है।

अल्पसंख्यक बहुल इलाकों की सुरक्षा के लिए विशेष निर्देश जारी किए गए हैं व जगह-जगह क्विक रिस्पांस टीम व दंगा नियंत्रण दल के जवानों को तैनात किया है।

अगले निर्देश आने तक सभी डीसीपी को अपने क्षेत्र से बाहर न जाने की बात कही गई है। साथ ही सभी लोकल ट्रेन के स्टेशनों में सुरक्षा बंदोबस्त बढ़ा दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: After hanging Afzal Gru increased terror alert in Mumbai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Mumbai

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top