Home »Maharashtra »Nagpur» Minor Girl Gangrape In Nagpur Mla Residence

एमएलए गेस्ट हाउस में लड़की का गैंगरेप, भोपाल घुमाने के बहाने लाया था आरोपी

bhaskar news | Apr 22, 2017, 16:57 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
एमएलए गेस्ट हाउस  में लड़की का गैंगरेप, भोपाल घुमाने के बहाने लाया था आरोपी
नागपुर.एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ सिविल लाइंस स्थित विधायक निवास में सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रजत तेजलाल मद्रे (19) राजनगर संकुल मानकापुर और मनोज विनोद भगत (44) दिनशा फैक्टरी के पीछे, गिट्टीखदान निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत ने 24 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

दुकान में करती थी काम
पुलिस के अनुसार, किशोरी को आरोपी मनोज परिवार के साथ भोपाल घुमाने ले जाने के बहाने बुलाया था। उसे भोपाल न ले जाते हुए विधायक निवास की पहली विंग की इमारत में तीसरी मंजिल पर कमरा नंबर 320 में रखकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। कार को विधायक निवास की पार्किंग में खड़ी करने के बाद पहली बार कार में दुष्कर्म किया।
प्रकरण की जांच कर रही गिट्टीखदान थाने की महिला पुलिस अधिकारी शालिनी किन्नाके ने बताया कि मनोज भगत की गिट्टीखदान क्षेत्र में पीबी ज्वेलर्स नाम से दुकान है। उसकी दुकान में कशोरी करीब डेढ़ वर्ष से काम कर रही है। मनोज का किशोरी के साथ परिवार जैसा व्यवहार हो गया था। 13 अप्रैल को मनोज भगत किशोरी के घर गया। उसने किशोरी की मां से बताया कि उसका परिवार भोपाल टूर पर घूमने जा रहा है। वह उनकी बेटी को भी ले जाना चाहता है। किशोरी की मां ने उसे जाने की अनुमति दे दी।
शराब के नशे में पहुंचा
14 अप्रैल को किशोरी शाम करीब 7.30 बजे मनोज की कार में गई। कार में रजत मद्रे भी था। वह उसे सिविल लाइंस स्थित विधायक निवास ले गए। मनोज ने विधायक निवास परिसर में 14 अप्रैल को कमरा बुक कर लिया था। किशोरी को विधायक निवास ले जाकर कमरे में 16 अप्रैल तक उसका शोषण किया। 16 अप्रैल को रजत मोटरसाइकिल से किशोरी को उसके घर के पास सुबह करीब 9 बजे छोड़ दिया। मनोज 17 अप्रैल को किशोरी के घर दोपहर 12 बजे शराब के नशे में पहुंचा और किशोरी की मां से कहा िक उनकी बेटी उसके साथ भोपाल नहीं गई थी।
घर से गायब हुई
मनोज के जाने के बाद किशोरी घर से अचानक गायब हो गई। उसकी मां दोपहर करीब 1 बजे िगट्टीखदान थाने पहुंची। उसने पुलिस को बताया िक मनोज भगत उसके घर आया था और उसकी बेटी के बारे में अनाप-शनाप बातें की, जिसके बाद बेटी घर से गायब है। पुलिस ने उसकी बेटी के मोबाइल का लाेकेशन पता िकया। वह काटोल रेलवे स्टेशन पर थी। पुलिस किशोरी को पकड़कर उसके घर लाई। गिट्टीखदान थाने की महिला पुलिस अधिकारी िकन्नाके ने उससे पूछताछ की, तो उसने सच बता दिया। उसके बाद पुलिस ने मनोज भगत और रजत मद्रे को धर-दबोचा। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस ने चार दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त िकया है।
पीड़िता को पिलाई होगी शराब
पुलिस को शक है कि, किशोरी को कार में आरोपियों ने शराब पिलाई होगी, तभी उसके साथ कार के अंदर दुष्कर्म िकया। आरोपियों ने िकशोरी की मां काे शक न हो इसलिए उससे 15-16 अप्रैल को फोन पर बातचीत कराई। किशोरी की मां की शिकायत पर पहले अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू की गई। जब किशोरी जब पुलिस के हाथ लगी, तो सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। जांच अधिकारी किन्नाके ने बताया कि आरोपी नागपुर में ही थे। वे भोपाल गए ही नहीं थे। पता चला है कि मनोज को वह पिता सामान मान कर उस पर भरोसा करती थी, इसलिए उसके साथ भोपाल जाने पर तैयार हुई थी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: minor girl gangrape in nagpur mla residence
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Nagpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top