Home »Maharashtra »Pune »News» Again Loksabha MP Ravindra Gaikwad Create Ruckus At Latur, Marathwada

ATM में पैसा न होने पर गायकवाड़ की पुलिस से बहस, सपोर्टर्स का हंगामा

dainikbhaskar.com | Apr 20, 2017, 11:41 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
लातूर.शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार वे लातूर में एटीएम के काम नहीं करने के मामले पर पुलिस वालों से भिड़ गए। दरअसल, गायकवाड़ एसबीआई के एटीएम से कुछ पैसे निकालने गए थे, लेकिन एटीएम में कैश नहीं था। गायकवाड़ ने वहां सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। हंगामे के दौरान रवींद्र की पुलिस से तीखी बहस भी हुई। बता दें कि गायकवाड़ पर 23 मार्च को एअर इंडिया के स्टाफर को 25 बार सैंडल मारने का आरोप है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है...
- रवींद्र गायकवाड़ का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वे पुलिस अफसर के साथ बहस कर रहे हैं। गायकवाड़ ने कहा- "एटीएम में पिछले 15 दिनों से पैसे नहीं है। हमें क्या करना चाहिए?''
- गायकवाड़ के साथ शिवसेना वर्कर्स भी मौजूद थे। नारेबाजी के दौरान इन लोगों ने बैंक मैनेजर को बुलाने की मांग की। मामला बढ़ने पर पुलिस को बीच में आना पड़ा।
23 मार्च को की थी एअर इंडिया स्टाफ से मारपीट
- गायकवाड़ पर 23 मार्च को एअर इंडिया के स्टाफर को 25 बार सैंडल मारने का आरोप है। खुद उन्होंने मीडिया के सामने इसे कबूल भी किया था। माफी मांगने के सवाल पर उन्होंने कहा था, "मैं माफी नहीं मांगूगा, गलती मेरी नहीं उनकी है। माफी उन्हें मांगनी चाहिए।"
- एअर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर से मारपीट के बाद AI समेत 6 एयरलाइंस ने गायकवाड़ को नो फ्लाई लिस्ट में डाल दिया था। हालांकि, बाद में सरकार के कहने पर सभी ने बैन हटा लिया।
प्रोफेसर बनकर की टिकट बुक करने की कोशिश
- गायकवाड़ ने नो फ्लाई लिस्ट में आने के बाद एअर इंडिया, स्पाइस और इंडिगो से टिकट बुक कराने की कोशिश की थी, लेकिन हर बार उनकी टिकट कैंसल कर दी गई।
- गायकवाड़ ने अलग-अलग नाम से भी टिकट बुक करवाने की कोशिशी की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। एअर इंडिया की हैदराबाद-दिल्ली फ्लाइट (AI551) में प्रोफेसर वीआर. गायकवाड़ के नाम से टिकट बुक कराया गया, लेकिन एयरलाइंस ने कैंसल कर दिया।
कार से गए थे दिल्ली
- कई बार टिकट बुक कैंसल होने के बाद गायकवाड़ 29 मार्च को कार से दिल्ली रवाना हुए थे। इससे पहले वो ट्रेन से दिल्ली से वापस आए थे। इस दौरान जब मीडिया ने एअर इंडिया स्टॉफ के साथ मारपीट पर सवाल पूछा था, तो गायकवाड़ फिर भड़क गए थे।
भीड़ से बचने के लिए हमशक्ल भी खोजा
- गायकवाड़ पिछले दिनों अपने हमशक्ल के साथ नजर आए। 14 अप्रैल को मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर पर गायकवाड़ जींस और टीशर्ट में नजर आए। साथ हूबहू गायकवाड़ की तरह दिखने वाला एक शख्स था। गायकवाड़ ने कहा कि पिछले कई दिनों से भीड़ बहुत परेशान कर रही थी, इसलिए ऐसा स्टेप लिया।
कौन हैं रविंद्र गायकवाड़?
- 2014 में उस्मानाबाद लोकसभा सीट से इलेक्शन जीतने से पहले गायकवाड़ दो बार महाराष्ट्र के विधायक भी चुने गए।
- 57 साल के गायकवाड़ 2015 से संसद की सिक्युरिटी के लिए बनी ज्वाइंट कमेटी के मेंबर भी हैं।
- गायकवाड़ के खिलाफ अफसरों के साथ बुरा बर्ताव करने, उन्हें धमकियां देने और दंगा भड़काने के 8 केस दर्ज हैं।
- महाराष्ट्र सदन में 2014 में कैटरिंग सर्विस के मुस्लिम इम्प्लॉई के मुंह में जबरन रोटी ठूंसी गई, तब वह रोजे पर था। इसमें गायकवाड़ समेत 11 शिवसेना सांसदों का नाम आया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Again Loksabha MP Ravindra Gaikwad Create Ruckus At Latur, Marathwada
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top