Home »Maharashtra »Pune »News» Girl Raped In Nagpur MLA Hostel.

नागपुर के एमएलए हॉस्टल में लड़की को 4 दिन बंधक बनाकर गैंगरेप, 2 अरेस्ट

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 08:56 IST

  • नागपुर में एमएलए हॉस्टल में करीब 400 कमरे हैं। आरोपी मनोज ने यहां कमरा बुक कराया था। (फाइल)
    नागपुर. यहां सिविल लाइंस के एमएलए हॉस्टल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि दो लोगों ने 17 साल की लड़की को हॉस्टल में चार दिन दिन तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ रेप करते रहे। विक्टिम के परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने इन्हें अरेस्ट किया। बाद में कोर्ट ने 24 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रेप करने वाले आरोपी जान-पहचान के थे...
    - पुलिस की छानबीन में बता चला कि आरोपी जान पहचान वाले थे। विक्टिम एक आरोपी की शॉप पर काम करती थी।
    - इस मामले की जांच कर रही गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर शालिनी किन्नाके ने बताया कि, 18 अप्रैल को पुलिस ने रजत तेजलाल मद्रे (19) और मनोज विनोद भगत (44) को अरेस्ट किया है। दोनों आरोपियों को अदालत ने 24 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
    आरोपी की शॉप पर काम करती थी विक्टिम
    - इंस्पेक्टर शालिनी किन्नाके के बताया- "आरोपी मनोज भगत की पीबी ज्वेलर्स की दुकान है। विक्टिम लड़की उसकी दुकान में करीब डेढ़ साल से काम कर रही थी। 13 अप्रैल को मनोज भगत लड़की के घर गया। उसने उसकी मां से बताया कि उसका परिवार भोपाल टूर पर घूमने जा रहा है। वह उनकी बेटी को भी ले जाना चाहता है। इसके बाद वह एक कार में लड़की को लेकर एमएलए निवास की ओर निकले। कार में पहले से मनोज का एक दोस्त मौजूद था।"
    - " विक्टिम का आरोप है कि, पार्किंग में पहुंचने के बाद उसके साथ पहली बार रेप किया गया।"
    - पुलिस को शक है कि रेप से पहले लड़की को शराब पिलाई गई थी। विक्टिम ने आरोप लगाया है कि उसे जबरन विधायक हॉस्टल की पहली विंग की तीसरी फ्लोर पर कमरा नंबर 320 में ले गए। वहां उसे चार दिनों तक रख कई बार गैंगरेप किया।
    ऐसे सामने आया मामला
    - 16 अप्रैल की शाम आरोपी रजत मोटरसाइकिल से लड़की को उसके घर के पास रात करीब 9 बजे छोड़ गया। दूसरा आरोपी मनोज 17 अप्रैल को लड़की के घर दोपहर 12 बजे शराब के नशे में पहुंचा और उसकी मां से अपशब्द कहे।
    - मनोज के जाने के बाद लड़की घर से अचानक गायब हो गई। उसकी मां दोपहर करीब 1 बजे गिट्टीखदान पुलिसस्टेशन पहुंची और अपनी बेटी के गायब होने की रिपोर्ट लिखवाई।
    - पुलिस ने मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर उसे खोज निकाला। पूछताछ में उसने गैंगरेप की बात पुलिस को बताई।
    आरोपी ने बुक कराया था कमरा
    -इस हॉस्टल में करीब 400 कमरे हैं। जब भी विधानसभा चलती है ये कमरे विधायकों के लिए रिजर्व रहते हैं। इसके बाद, कोई भी इनकी बुकिंग करवा सकता है। आरोपी मनोज ने अपने नाम पर ही रूम 320 बुक करवाया था।
  • दोनों आरोपियों ने लड़की को हॉस्टल में चार दिन तक बंधक बनाकर रखा।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Girl raped in Nagpur MLA Hostel.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top