Home »Maharashtra »Pune »News » ATS Nabs Ex-MLA's Son Kishorsinh Rathod In Drugs Racket Case.

ये है ममता कुलकर्णी का सबसे बड़ा राजदार, कर रहा कई बड़े खुलासे

Nishat shamsi | Jan 12, 2017, 11:29 IST

पुलिस की गिरफ्त में आया राठोड़ (बाएं), एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की लेटेस्ट फोटो (दाएं)

मुंबई: इंटरनेशनल ड्रग माफिया किशोर सिंह राठौड़ ने ममता कुलकर्णी के ड्रग रैकेट से जुड़े होने पर कई खुलासे किए हैं। एक्स एमएलए भाव सिंह राठौड़ के बेटे किशोर को गुजरात एंटी-टेररिस्ट स्कवाड (एटीएस) ने 8 जनवरी को अरेस्ट किया था। किशोर ठाणे में पकड़े गए दो हजार करोड़ के ड्रग्स मामले में मुख्य आरोपी है। कई महीनों से हो रही थी तलाश ..
- ठाणे पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने dainikbhaskar.com को बताया कि, पिछले 9 महीने से फरार राठौड़ को मध्य प्रदेश के चंबल से गिरफ्तार किया गया है।
- उसे गुजरात एटीएस ने अरेस्ट किया है। पूछताछ के लिए ठाणे पुलिस ने गुजरात पुलिस को खत लिखकर राठौड़ की मांग की है।
- बता दें कि पिछले साल अप्रैल में मुंबई स्थित सोलापुर की एक फैक्ट्री से ठाणे पुलिस ने 18,627 किलो एफीड्रिन ड्रग्स जब्त की थी। इसकी कीमत 2000 करोड़ रुपए थी।
- किशोर सिंह राठौड़ इसी रैकेट का मुख्य आरोपी था। इसी मामले में एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और उनके पार्टनर विक्की गोस्वामी का नाम भी सामने आया था।
- किशोर पर 270 करोड़ रुपए ड्रग्स रखने का एक अन्य मामला गुजरात में चल रहा है।
- अहमदाबाद क्राइम ब्रांच और एटीएस की टीम ने शहर की एक फैक्ट्री से एफीड्रिन ड्रग्स का विशाल भंडार भी पकड़ा था।
- किशोर राठौड़ को पिछले 9 महीने से गुजरात और महाराष्ट्र पुलिस तलाश रही थी।

क्लियर होगा ममता का रोल
- ठाणे पुलिस का दावा है की किशोर की गिरफ्तारी के बाद ममता कुलकर्णी का ड्रग्स कनेक्शन सबके सामने आ जाएगा।
- ठाणे पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया कि,"किशोर राठौड़ को गुजरात ATS ने गिरफ्तार किया है, इसकी गिरफ्तारी हमारे लिए अहम है और ये हमारे (ममता कुलकर्णी ड्रग) मामले का मुख्य आरोपी है, दुबई और कीनिया में विक्की गोस्वामी और ममता से मीटिंग करता था, इसकी गिरफ्तारी से ममता का रोल भी क्लियर हो जाएगा।"
- सूत्रों के मुताबिक, किशोर ने पूछताछ में अपने आपको एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की गोस्वामी का करीबी बताया है।
- राठौड़ ने यह भी स्वीकार किया है कि ममता और विक्की इंटरनेशनल ड्रग रैकेट के मुख्य सूत्रधार हैं।
- राठौड़ ने ड्रग कन्साइनमेंट में से 2000 हजार करोड़ की ड्रग्स को पकड़ा है।
- गौरतलब है कि ठाणे पुलिस शुरु से कह रही है कि उनके पास ममता कुलकर्णी के खिलाफ कई सबूत हैं। पुलिस उससे राज उगलवाने की कोशिश कर रही है कि ममता इस समय कहां हैं और किसके साथ है।

राठौड़ ने उगले कई राज
- पुलिस सूत्रों के मुताबिक, किशोर ने पुलिस को यह भी बताया है कि, ममता के इंस्ट्रक्शन पर वह इसे इंडिया, दुबई, सिंगापुर, साउथ अफ्रीका, अमेरिका, अफगानिस्तान, श्रीलंका, मेक्सिको, पोलैंड और कुछ यूरोपियन कंट्री में भेजने वाला था।
- वह मुंबई और गुजरात से इसे इन देशों में पहुंचाने वाला था। ममता सिर्फ क्लाइंट्स से डील ही नहीं करती थीं, वे महाराष्ट्र में ड्रग रैकेट का संचालन भी करती थीं।
- ठाणे पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया कि, उनके पास एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। विक्की गोस्वामी ने उनके नाम का इस्तेमाल कर कई बैंकों में ट्रांजेक्शन किया है। इन दोनों ने हवाला नेटवर्क के जरिए कई ड्रग डील को अंजाम दिया है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए राठोड़ की कुछ और चुनिंदा फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ATS nabs ex-MLA's son Kishorsinh Rathod in drugs racket case.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top