Home »Maharashtra »Pune »News» Shivsena MP Ravindr Gaikwad Take His Duplicate Along Him.

भीड़ कर रही थी सांसद गायकवाड़ को परेशान, बचने के लिए खोज लाए डुप्लीकेट

dainikbhaskar.com | Apr 15, 2017, 15:43 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर खड़े रवींद्र गायकवाड़ (बाएं) और उनके डुप्लीकेट रत्नाकांत सागर(दाएं)।

मुंबई. फ्लाइट में एअर इंडिया स्टाफर की सेंडिल से पिटाई कर सुर्खियों में आये शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ इन दिनों जहां भी जाते हैं, मीडिया के कैमरे और सेल्फी लेने वाले उन्हें घेर लेते हैं। इनसे बचने के लिए गायकवाड़ अब साथ में अपना डुप्लीकेट लेकर घूम रहे हैं। कौन हैं गायकवाड़ का डुप्लीकेट...
- शुक्रवार को गायकवाड़ मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस(सीएसटी स्टेशन पर) टी-शर्ट और पेंट में नजर आए। उनके साथ एक शख्स खड़ा था जो हूबहू गायकवाड़ जैसा नजर आ रहा था।
- इस शख्स का नाम रत्नाकांत सागर है। रत्नाकांत भी गायकवाड़ के गांव उमरगा के रहने वाले हैं। वे भी गायकवाड़ की तरह शिवसेना से कई साल से जुड़े हुए हैं।
- पहली बार देखने पर कोई सागर और गायकवाड़ के बीच फर्क नहीं कर सकता। गायकवाड़ ने रत्नाकांत को यह कह रखा है कि वे हमेशा उनके आसपास रहें और उनकी तरह कुर्ता पायजामा और चश्मा पहने।
- रत्नाकांत का कहना है कि, वे पिछले कई साल से गायकवाड़ की तरह कपड़े पहनते हैं और उनकी स्टाइल को कॉपी कर रहे हैं। कई बार तो उनके टाउन के लोग भी उनके और सांसद के बीच अंतर नहीं कर पाते।
भीड़ से बचने के लिए उठाया ये स्टेप
- उन्हें जब भी कोई सेल्फी के लिए रोकता है तो वे रत्नाकांत को आगे कर देते हैं। लोग गायकवाड़ के धोखे में रत्नाकांत संग फोटो खिंचवा लेते हैं।
- गायकवाड़ का कहना है कि, पिछले कुछ दिनों से उन्हें लगातार भीड़ का सामना करना पड़ रहा था। इससे बचने के लिए उन्होंने ये तरीका ढूंढ निकाला।
- एक अंग्रेजी अखबार गायकवाड़ ने बताया कि, पिछले हफ्ते वे ट्रेन से सफर कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कैजुअल ड्रेस पहनी हुई थी। उनके साथ सागर भी थे और उन्होंने कुर्ता- पैजामा पहना हुआ था। टीटीई ने उन्हें देख उनके साथ सेल्फी लेने की इच्छा जताई और फोटो खिंचवा वहां से चला गया।
कौन हैं रविंद्र गायकवाड़?
- 2014 में उस्मानाबाद लोकसभा सीट से इलेक्शन जीतने से पहले गायकवाड़ दो बार महाराष्ट्र के विधायक भी चुने गए।
- 57 साल के गायकवाड़ 2015 से संसद की सिक्युरिटी के लिए बनी ज्वाइंट कमेटी के मेंबर भी हैं।
- गायकवाड़ के खिलाफ अफसरों के साथ बुरा बर्ताव करने, उन्हें धमकियां देने और दंगा भड़काने के 8 केस दर्ज हैं।
- महाराष्ट्र सदन में 2014 में कैटरिंग सर्विस के मुस्लिम इम्प्लॉई के मुंह में जबरन रोटी ठूंसी गई, तब वह रोजे पर था। इसमें गायकवाड़ समेत 11 शिवसेना सांसदों का नाम आया।
- हाल ही में उन पर एअर इंडिया के एक इम्प्लॉई को 25 बार सैंडल से मारने का आरोप लगा। 7 एयरलाइन्स ने उन्हें बैन कर दिया था। इस पर संसद में भी हंगामा हुआ। बाद में एविएशन मिनिस्टर से लिखित में माफी मांगने के बाद बैन हटा लिया गया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Shivsena MP ravindr gaikwad take his duplicate along him.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top