Home »Maharashtra »Pune »News» , Began The New Corrosion Ajit Pawar And Suresh Kalmadi

पुणे महोत्सव vs पुणे उत्सव,शुरू हुई अजित पवार और कलमाड़ी में नई जंग

भास्कर.कॉम | Sep 13, 2013, 09:56 IST

  • पुणे:उत्सव के नाम पर आम लोगों के पैसों को पानी की तरह बहा देना पुणे नगर निगम (मनपा) के लिए नई बात नहीं है, लेकिन अब मनपा का नया शगल महोत्सव को गुपचुप तरीके से कर देना है। गौरतलब हैं की, सुरेश कलमाडी के मार्गदर्शन में पुणे फेस्टिव्हल का आयोजन हर साल किया जाता हैं और उसका ही आज उद्घाटन होने जा रहा हैं। पुणे मनपा में अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस की सत्ता हैं। और पुणे फेस्टिवल को टक्कर देने के लिए नगर निगम पुणे उत्सव का आयोजन करने जा रहा है।

    आगे जानिए क्या है पुणे फेस्टिवल और पुणे उत्सव के बीच की जंग ...

  • मनपा के पहले शनिवारवाडा महोत्सव को गाजे-बाजे के साथ न करते हुए चुपचाप कर देने का खेल रचा जा रहा है। किसी को भनक भी नहीं लगे इस तरह से शुक्रवार को इस महोत्सव का उद्घाटन होने वाला है।
  • महोत्सव को प्रशासन की मान्यता न होने से उनके निमंत्रण पत्रों का वितरण भी रोक दिया गया था। प्रशासन के ध्यान में जैसे ही यह बात आई कि मीडिया को इसकी भनक लग गई है तुरंत महोत्सव- स्वीकृति की फाइल आयुक्त के पास भेजी गई। उन्होंने अनुमति दी और शाम तक नगरसेवकों के घर कार्यक्रम की पत्रिकाएं नगर सचिव कार्यालय की ओर से भेजी गई।
  • महोत्सव की तैयारी पूरी हो गई है। अपरिहार्य कारण से कार्यक्रम की घोषणा करने में देर हुई। सभी को जानकारी देर रात तक दी गई। इसकी घोषणा भी की जा चुकी है। पुणेकर महोत्सव में अपनी उपस्थिति जरूर दर्ज कराएंगे। यह महोत्सव 13 से 15 सितंबर तक होगा। प्रशासन की ओर से मान्यता मिलने में क्यों देर हुई इस बारे में हम कुछ नहीं कह सकते, ऐसा महापौर चंचला कोद्रे ने कहना हैं

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: , began the new corrosion Ajit Pawar and Suresh Kalmadi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top