Home »Maharashtra »Mumbai » Kejriwal's Challenge To Ambani

केजरीवाल ने दी देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन को चुनौती, कहा : 'हिम्मत है तो मुकदमा करो'

Bhaskar News | Dec 03, 2012, 03:25 AM IST

मुंबई.आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने अंबानी बंधुओं को चुनौती दी है। केजरीवाल ने कहा कि अंबानी बंधुओं पर विदेशों में कालाधन जमा होने के आरोपों पर वे अडिग हैं। यदि वे झूठे हैं तो रिलायंस के मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करें।

केजरीवाल रविवार को रायगढ़ के रोहा में पार्टी की पहली सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अंबानी बंधुओं पर विदेशी बैंक में कालाधन जमा होने का आरोप उन्होंने लगाया था। उनके पास अंबानी बंधुओं के स्वीसबैंक में खाते होने के सबूत हैं।

अंबानी बंधुओं के बैंक एकाउंट नंबर हैं। जिसे चाहिए वे उनसे ले सकता है। केजरीवाल ने कहा कि अगर वे झूठे होते तो अंबानी बंधु उनके खिलाफ 10 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा ठोक देते। अंबानी बंधु चुप क्यों हैं? इसका अर्थ है कि उनके आरोप सही हैं।

केजरीवाल ने कहा कि उनकी हैसियत इतनी नहीं है कि अंबानी से टकरा सके। अगर आरोप झूठे होते तो अब तक वे जेल में होते। केजरीवाल ने कहा कि विदेश में कालाधन रखने के जुर्म में अंबानी बंधुओं को जेल होनी चाहिए। लेकिन सरकार मौन है।

केजरीवाल ने सभी राजनीतिक पार्टियों को भ्रष्टाचारी करार दिया। सिंचाई घोटाले को लेकर केजरीवाल ने राज्य सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि सिंचाई क्षेत्र में सर्र्वाधिक घोटाले महाराष्ट्र में हुए हैं। जमीन अधिग्रहण के लिए किसानों के साथ जबरदस्ती की गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Kejriwal's challenge to Ambani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Mumbai

          Trending Now

          Top