Home »Maharashtra »Mumbai » The Young Man Threw Acid On Two Girls In Onesided Love

दो लड़कियों पर फेंक दिया तेजाब, जुर्म बस इतना कि...

विनोद यादव | Dec 12, 2012, 00:01 AM IST

मुंबई. किसी लड़की की जिंदगी बर्बाद करने का सबसे आसान और छोटा रास्ता है उस पर तेज़ाब फेंक देना। पश्चिम उपनगर के कांदिवली इलाके में मंगलवार की सुबह दो लड़कियों पर तेजाब फेंकने की ऐसी ही एक घटना से सनसनी मच गई।
पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले सिरफिरे आशिक सचिन शिगवण (26) को गिरफ्तार कर लिया है। समता नगर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्त सचिन द्वारा फेंके गये तेजाब में श्रद्धा लांडगे और मिलन नामक युवती जख्मी हुई है।
दोनों पर मंगलवार की सुबह कांदिवली (पूर्व) के हनुमान नगर इलाके में तेजाब फेंका गया। गिरफ्तार अभियुक्त सचिन ने इस सनसनीखेज घटना को एकतरफे प्रेम के चक्कर में अंजाम दिया है।
(फोटो: यह तस्वीर लघु फिल्म 'सेविंग फेस' से ली गई है जिसे 2012 का ऑस्कर फॉर बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म अवार्ड मिला। यह फिल्म पाकिस्तान में एसिड अटैक की शिकार बनी महिलाओं के संघर्ष पर बनाई गई थी।)
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: The young man threw acid on two girls in onesided love
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From Mumbai

      Trending Now

      Top