Home »Maharashtra »Nagpur » Upheld A Life Sentence For Murder Of Son

हत्यारे पुत्र की उम्रकैद की सजा बरकरार

Bhaskar news | Dec 12, 2012, 03:09 IST

हत्यारे पुत्र की उम्रकैद की सजा बरकरार

नागपुर, पिता के हत्यारे को दी गई उम्रकैद की सजा को बरकरार रखते हुए नागपुर हाईकोर्ट ने आरोपी पुत्र सुभाष खडसे की अपील को खारिज कर दिया है।

न्यायमूर्ति प्रताप हरदास व ए.पी. भंगाले की संयुक्तपीठ ने मंगलवार को अपना फैसला सुनाते हुए आरोपी पुत्र की अपील खारिज की।


अभियोजन पक्ष की ओर से पैरवी करते हुए शासकीय अधिवक्ता राजेश नायक ने अदालत को बताया मृतक अवधूत खड़से आरोपी सुभाष खड़से के पिता थे। पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार आरोपी के पिता ने 2006 के पूर्व आरोपी के नाम साढ़े तीन एकड़ खेती कर दी थी एवं साढ़े सात एकड़ खेती खुद के और पत्नी के नाम रखी थी।

2006 के दौरान आरोपी ने उसके नाम की साढ़े तीन एकड़ खेती की जमीन बेच दी एवं मिले पैसों से एक कार खरीदी थी। कार खरीदने को एक वर्ष बीत जाने के बावजूद कभी आरोपी ने वह कार अपने पिता को दिखाने के लिए गांव नहीं ले गया था। जिसके चलते पिता और आरोपी के बीच में विवाद हुआ।

पिता ने आरोपी को अपने खेत में आने से मना कर दिया था। इससे क्रोधित होकर 15 अगस्त 2007 को आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार करके पिता की हत्या कर दी थी। यवतमाल जिला अदालत ने प्रकरण की सुनवाई कर आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई थी, जिसे चुनौती देते हुए आरोपी ने अपील दायर की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Upheld a life sentence for murder of son
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Nagpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top