Home »Madhya Pradesh »Bhopal »News » Dabangg 2 Is Releasing Today

PHOTOS : आज 25 हजार से ज्यादा ऑडियंस देखेंगे ‘दबंग-2’

Dainik Bhaskar News | Dec 21, 2012, 04:51 AM IST

भोपाल। सलमान खान की फिल्म ‘दंबग-2’ शुक्रवार को रिलीज होगी। पहले दिन लगभग 25 हजार लोग सिल्वर स्क्रीन पर सलमान की दबंगई देखेंगे। सिटी में फन सिनेमा व सिनेपॉलिस में इसका पहला शो सुबह 9.15 बजे शुरू होगा। इस बार पिछली सभी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए ‘दबंग-2’ ने बाजी मार ली है और शहर के मल्टीप्लेक्स व सिंगल स्क्रीन्स में कुल 99 शो के साथ रिलीज हो रही है। फिल्म प्रतिनिधि आलम नूर ने बताया, फन सिनेमा में इसके 32, सिनेपॉलिस में 35 और सिंगल स्क्रीन्स में 32 शो चलेंगे। यह ऐसा पहला मौका है जब भोपाल में कोई फिल्म इतने शोज के साथ रिलीज होगी।
इससे पहले आमिर खान की फिल्म ‘तलाश’ और 15 अगस्त को रिलीज हुई सलमान की ही ‘एक था टाइगर’ शो के मामले में आगे थीं। ‘तलाश’ कुल 86 और ‘एक था टाइगर’ कुल 76 शो के साथ सिल्वर स्क्रीन पर उतरी थीं। फिल्म रिप्रेजेंटेटर राजकुमार बाजपेयी कहते हैं, सिटी में सिर्फ रंगमहल टॉकीज छोड़कर बाकी सभी सिनेमाघरों में ‘दबंग-2’ का ही जलवा रहेगा। गुरुवार तक लगभग सभी सिनेमाघरों में मॉर्निग शो के टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।
आगे देखिए ‘दबंग-2’ की कुछ स्पेशल तस्वीरें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: dabangg 2 is releasing today
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top