Home »Madhya Pradesh »Bhopal »News» MLA's Brother Call He At A Friend's House And Raped With Her

विधायक के भाई ने जब कर डाला दोस्त के घर बुलाकर उसके साथ रेप

bhaksra news | Jan 25, 2013, 04:23 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
विधायक के भाई ने जब  कर डाला  दोस्त के घर बुलाकर उसके साथ रेप

भोपाल। भाजपा विधायक धु्रवनारायण सिंह के भाई अशोक नारायण सिंह पर एक युवती ने ज्यादती का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि उन्होंने अपने दोस्त के घर बुलाकर ज्यादती की है। वहीं, अशोक नारायण ने युवती के खिलाफ अड़ीबाजी की शिकायत की है। एमपी नगर पुलिस ने दोनों पक्षों के आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसपी साउथ अंशुमान सिंह ने बताया कि बीते साल सितंबर में एक युवती ने भाजपा विधायक के भाई अशोक के खिलाफ लिखित आवेदन दिया था। आवेदन के मुताबिक उन्होंने अपने दोस्त के घर बुलाकर युवती के साथ ज्यादती की है। युवती का कहना है कि इस मामले की शिकायत लेकर जब वह थाने पहुंची तो उसे काफी देर तक खड़ा रखा गया, इसके बाद आवेदन लेकर चलता कर दिया।

अपने खिलाफ हुई शिकायत का पता चलने पर अशोक ने युवती पर अड़ीबाजी करने का आरोप लगाते हुए एमपी नगर थाने में लिखित आवेदन दिया है। इसमें उन्होंने पुलिस को बताया है कि युवती ने घटना का जो समय बताया है, उससे काफी पहले से उन्हें स्पाइनल प्रॉब्लम थी जिसका इलाज चल रहा था। इसके चलते उन्हें चलने-फिरने तक में तकलीफ हो रही थी।

काफी दिन तक भोपाल में इलाज करवाने के बाद वह दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हुए, जहां उनका बड़ा ऑपरेशन किया गया। एसपी के मुताबिक उन्होंने अपने साथ अड़ीबाजी किए जाने से संबंधित कुछ सबूत भी पुलिस को सौंपे हैं। एसपी का कहना है कि पुलिस इन सबूतों और युवती द्वारा लगाए जा रहे आरोपों की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: MLA's brother call he at a friend's house and raped with her
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top