Home »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Photos Of Big B's SaaS Birthday

PICS: तस्वीरों में देखें बिग बी ने कैसे मनाया सास का जन्मदिन

राजेश गाबा | Feb 15, 2013, 01:00 IST

  • भोपाल।राजा भोज एयरपोर्ट पर गुरुवार सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर अमिताभ बच्चन का चार्टर्ड प्लेन लैंड हुआ। और, महानायक के दीदार के लिए सुबह से एयरपोर्ट पर पलकें बिछाए फैन्स की मानो मुराद ही पूरी हो गई। वैलेंटाइंस डे को बिग बी अपने साथ अभिषेक, ऐश्वर्या और लिटिल प्रिंसेज आराध्या को भी झीलों की नगरी लेकर आए। अमिताभ फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते और हाथ हिलाते हुए एयरपोर्ट से बाहर आए और ऑटोग्राफ्स भी दिए।
    इससे वहां बड़ी संख्या में मौजूद फैन्स का जैसे सपना ही साकार हो गया। चारों स्टार्स एयरपोर्ट से अंसल अपार्टमेंट रवाना हुए। श्रीमती इंदिरा भादुड़ी के निवास पर जैसे ही बच्चन फैमिली पहुंची वहां भी फैंस चले आए और स्टार्स के बाहर आने का इंतजार करने लगे। इन स्टार्स ने यहां इंदिरा भादुड़ी के बर्थडे का प्री-सेलिब्रेशन किया।
    आगे की स्लाइड्स में देखें बच्चन परिवार ने कैसे सेलिब्रेट किया अभिषेक की नानी का जन्मदिन

  • 1 बजकर 45 मिनट पर मकान का गेट खुला और बिग बी मुस्कराहट के साथ फैन्स के लिए हाथ हिलाते हुए कार में बैठ गए और नूर-उस-सबाह होटल पहुंचे।

    होटल ने उनका रेड कारपेट वेलकम किया और खासतौर पर महानायक के लिए तैयार ‘गौहर ताज’ सुइट उन्हें सौंपा गया। वहीं, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के दीदार के लिए फैंस दिन भर अंसल अपार्टमेंट पर जमे रहे।
    अभिषेक फैमिली के साथ 5 बजकर 15 मिनट पर एयरपोर्ट रवाना हो गए, जहां से उनकी फ्लाइट 6.15 बजे मुंबई के लिए टेक-ऑफ हुई।
  • केक काटकर किया बर्थडे सेलिब्रेट
    बच्चन परिवार ने इंदिरा भादुड़ी का जन्मदिन केक काटकर सेलिब्रेट किया। इंदिरा भादुड़ी का जन्मदिन 15 फरवरी को है, लेकिन एक दिन पहले वेलेंटाइंस डे पर आराध्या संग केक काटकर मनाया बर्थ डे। सेलिब्रेशन में बच्चन परिवार, इंदिरा भादुड़ी समेत शिलादित्य, पूर्वी वर्मा, प्रीति भादुड़ी और तापस भट्टाचार्य ने खूब एंजॉय किया।
  • खुद तैयार कर हाथों से खिलाया खाना
    इंदिरा भादुड़ी ने अपने हाथों से खाना तैयार कर सबको प्यार से खिलाया। इस मौके पर सब भावुक हो गए। सबने इस खास पल में जया बच्चन को मिस किया। जया बच्चन किसी कारणवश भोपाल नहीं आ पाईं।
  • जरा! इसका भी जायका लूं...
    श्यामला हिल्स स्थित होटल जहांनुमा पैलेस के संचालक नादिर रशीद की पुत्री आलिया का विवाह समारोह गुरुवार को होटल परिसर में हुआ।
    उनकी शादी दिल्ली के इमरान से हुई । समारोह में सिने अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने भी शिरकत की।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: photos of Big B's SaaS birthday
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top