Home »Madhya Pradesh »Bhopal »News » Shankar - Ehsaan - Loy Opened The Secret Of Success

इस हिट तिकड़ी ने खोला अपनी सफलता का राज

पुनीत पाण्डेय/अभिषेक दुबे | Feb 18, 2013, 01:14 AM IST

भोपाल।‘वक्र तुंड महाकाय..’ गाते हुए शंकर महादेवन स्टेज पर आए और कहा, ‘हे! भोपाल आई लव यू.. पुल आउट योर हैंड्स अप इन द एयर एंड सिंग विद मी’, और इसके साथ ही उन्होंने दिल चाहता है के सुपरहिट सॉन्ग ‘कोई कहे कहता रहे से’ शुरुआत की। उनके साथ गिटार पर एहसान नूरानी और की-बोर्ड पर लॉय मेंडोंसा ने भी भोपाल को अपने अंदाज में सेल्यूट किया।
गाने की अंतिम लाइन ‘भोपाल है नया, भोपाल के लोग हैं नए फिर अंदाज क्यों हो पुराना..’ रही। इसके साथ ही उन्होंने कहा, भोपाल जैसी क्लीन और ग्रीन सिटी को देखकर वे सरप्राइज्ड और जेलस हैं.. कि काश! मुंबई भी ऐसा ही होता।
दूसरा गाना था ‘दिल चाहता है, हम न रहें हम..’ इस गाने में शंकर ने ऑडियंस को अपने साथ गाने को कहा- नाचो, गाओ.. सीटी मारो यार। हमारे यहां सब चलता है।
इस गाने में उन्होंने लॉय के साथ मिलकर जैज़ का फ्यूजन भी किया। इससे गाना और भी इंट्रेस्टिंग हो गया। अब शंकर ने पूछा, ‘दुनिया में सबसे खूबसूरत क्या है? वो है लव.. तो चलो अब सुनते हैं ‘सलामे इश्क..’ और करते हैं इश्क को सलाम।’ इस गाने में उनके साथ थीं टीम की सदस्य जेसिका। जैसे ही उन्होंने भोपाल की खूबसूरत महिलाओं को डेडिकेट कर ‘प्रिटी वुमन..’ गाया, डांस करती हुईं गल्र्स स्टेज पर उनका साथ देने के लिए आ गईं।
आगे की स्लाइड्स में जाने क्या है शंकर-एहसान-लॉय की सफलता का राज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Shankar - Ehsaan - Loy opened the secret of success
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top