Home »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Wanted To Try To Talk To Dad On Mobile Thrashed!

मोबाइल पर पापा से बात करानी चाही तो पिटाई कर दी!

Bhaskar News | Feb 24, 2013, 04:50 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
मोबाइल पर पापा से बात करानी चाही तो पिटाई कर दी!
भोपाल।हेलमेट को लेकर शनिवार दोपहर न्यू मार्केट इलाके में भाजपा नेता और ट्रैफिक टीआई के बीच विवाद हो गया। भाजपा नेता का आरोप है कि हेलमेट नहीं होने पर टीआई और पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की। वहीं, टीआई का कहना है कि हेलमेट न लगाने पर जब उन्हें रोका गया तो वे अभद्रता कर सस्पेंड कराने की धमकी देने लगे। उधर भाजपा नेता की गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता से नजदीकी के चलते पुलिस प्रशासन ने ट्रैफिक टीआई को ही हटाने के आदेश दे दिए।
भाजपा के जिला मंत्री रामेश्वर राय दीक्षित के बेटे व भाजपा के नेहरू नगर मंडल उपाध्यक्ष रावेंद्र राय दीक्षित के अनुसार वे शनिवार सुबह अपेक्स बैंक के सामने से गुजर रहे थे, तभी वाहन चैकिंग कर रहे टीआई दिलीप सिंह परिहार व अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका।
उन्होंने टीआई को परिचय बताकर पापा से उनकी बात करानी चाही। इससे वे नाराज हो गए। उन्होंने मोबाइल फोन फेंक दिया और मारपीट करने लगे। इसके बाद वहां मौजूद दो अन्य पुलिसकर्मियों ने भी उन्हें पीटा। जेपी अस्पताल के केजुअल्टी मेडिकल ऑफिसर डॉ. जीआर मैहर ने रावेंद्र की हालत खतरे से बाहर बताई है। उधर, टीआई ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए मारपीट की बात से इनकार किया है।
आईजी मिलने पहुंचे नेता से
जेपी अस्पताल में भर्ती रावेंद्र से मिलने आईजी संजय झा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने विवाद के बारे में जानकारी ली। रावेंद्र ने आईजी से सवाल किया कि पुलिस उनका कसूर बताए? मैं तो उन्हें चालान के रुपए देने को भी तैयार था, लेकिन उन्होंने तो गाड़ी की चाबी निकालकर मारपीट शुरू कर दी। रावेंद्र सरकारी निर्माण कार्यो की ठेकेदारी भी करते हैं।
एएसपी ट्रैफिक करेंगी मामले की जांच
नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं की मांग के बाद मामले की जांच एएसपी ट्रैफिक मोनिका शुक्ला को सौंपी गई है। जल्द से जल्द जांच पूरी कर उन्हें यह बताना है कि विवाद किन परिस्थितियों में हुआ। उधर, आनन-फानन में टीआई परिहार को न्यू मार्केट बीट से हटा दिया गया है। डीआईजी डी श्रीनिवास वर्मा के मुताबिक जांच पूरी होने तक टीआई को एसपी मुख्यालय से अटैच कर दिया गया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Wanted to try to talk to Dad on mobile thrashed!
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top