निगम प्रशासन के खिलाफ काली पट्टी बांध मौन धरने पर बैठे कांग्रेसी

Bhaskar News Network | Apr 21, 2017, 07:54 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
निगम प्रशासन के खिलाफ काली पट्टी बांध मौन धरने पर बैठे कांग्रेसी
पॉलिटिकल रिपोर्टर| ग्वालियर

जनसमस्याआें को लेकर निगम प्रशासन के रवैये आैर पूर्व विधायक प्रद्युम्न तोमर व पार्टी के अन्य नेताआें के साथ निगम कमिश्नर व अन्य अफसरों द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में गुरुवार को कांग्रेसियों ने फूलबाग पर मौन धरना दिया। धरने पर बैठे कांग्रेसी मुंह पर या फिर बाजू पर काली पट्टी बांधे थे। मौन धरना के समापन पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने कहा कि नगर निगम आयुक्त अनय द्विवेदी होश में आएं। कांग्रेस उन्हें लोकतंत्र की हत्या नहीं करने देगी। धरने में अशोक सिंह, प्रद्युम्न सिंह तोमर, रामवरन सिंह, मुन्नालाल गाेयल, सुरेंद्र शर्मा, लतीफ खां, केशव मांझी, चंदू सेन, चतुर्भुज धनोलिया,प्रमोद पांडे, कुसुम शर्मा समेत अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे। उधर, पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुनील शर्मा ने रोशनीघर पर प्रदर्शन कर बिजली कंपनी के अधीक्षण यंत्री को ज्ञापन देते हुए कहा कि यदि बिजली कटौती बंद नहीं हुई और आकलित खपत बंद नहीं की गई तो उग्र आंदोलन होगा। प्रदर्शन में प्रभुदयाल जौहरे, राजू भदौरिया, नवीन भदकारिया, अशोक तरेटिया, कमल कुशवाह समेत अन्य लोग मौजूद थे।

धरना, प्रदर्शन में पार्टी की गुटबाजी उजागर

मौन धरना: फूलबाग चौराहे पर दिए गए मौन धरना में निगम परिषद में नेता प्रतिपक्ष कृष्णराव दीक्षित समेत 8 पार्षद शामिल नहीं हुए। जबकि यह धरना नगर निगम प्रशासन की मनमानी के खिलाफ था। इसी प्रकार कुछ दिनों पहले भी जब कांग्रेस ने निगमायुक्त अनय द्विवेदी का पुतला फूलबाग पर जलाया, तो उसमें भी नेता प्रतिपक्ष और पार्षद शामिल नहीं हुए थे।

प्रदर्शन: कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सुनील शर्मा मौन धरने में शामिल नहीं हुए। उन्होंने पार्टी लाइन से हटकर रोशनी घर पर बिजली समस्याओं के खिलाफ प्रदर्शन किया। पार्टी में इस बात की चर्चा गर्म रही कि श्री शर्मा और पूर्व विधायक श्री तोमर एक-दूसरे के विरोधी हैं। इसलिए वे धरने में शामिल नहीं हुए। इससे पहले भी यह दोनों नेता ग्वालियर विस क्षेत्र की समस्याओं को लेकर एक ही दिन में अलग-अलग प्रदर्शन करते देखे गए हैं।

फूलबाग चौराहे पर गुरुवार को मौन धरना प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: congress
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top