Home »Madhya Pradesh »Gwalior» Girlfriend And Wife Fought In Front Of The Husband

जहर खाकर हसबैंड हॉस्पिटल के बेड पर, वहीं वाइफ और गर्लफ्रेंड में चले लात-घूंसे

bhaskar news | May 21, 2017, 01:09 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
शिवपुरी/ग्वालियर. एमपी के शिवपुरी जिले के हॉस्पिटल में उस समय हंगामा मच गया जब दो लड़कियां एक-दूसरे पर लात-घूंसों से मारपीट करने लगी। ये ड्रामा जहर खाकर भर्ती हुए एक लड़के के सामने चला जो एक लड़की का पति तो दूसरी का प्रेमी था। क्या है मामला...
-108 एंबुलेंस पर बतौर ड्राइवर पदस्थ कर्मचारी 25 साल के शादाब अली ने पत्नी आशमां खां व प्रेमिका प्रेमलता के बीच रोज-रोज होने वाले झगड़े से तंग आकर जहर खा लिया था।
-उसे 108 एंबुलेंस के साथी ही जिला अस्पताल लेकर आए। सूचना मिलते ही जब शादाब की पत्नी आशमां अस्पताल पहुंची तो वहां प्रेमलता पहले से मौजूद थी।
-एक-दूसरे को देखते ही दोनों की त्योरियां चढ़ गईं और तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ झगड़ा लात-घूसों में बदल गया। पलंग पर लेटे शादाब ने बमुश्किल दोनों को अलग किया।
प्रेमिका के साथ लिव-इन में रह रहा है युवक
-पुलिस के अनुसार प्रेमलता व शादाब के बीच 2009 से पहले का अफेयर चल रहा है। प्रेमलता अपने पति को छोड़कर शादाब के साथ लिव इन में रह रही है।
-प्रेमलता के अनुसार उसने शादाब से कोर्ट मैरिज की है और उससे उसे एक बच्चा भी है।
-इसके बाद 2010 में उसने आंसमा नाम की दूसरी लड़की से शादी कर ली। आशमां से भी शादाब के दो बच्चे हैं। लेकिन दोनों ही शादाब को छोड़ना नहीं चाहती। यही इन दोनों महिलाओं में झगड़े की वजह है।
आगे की स्लाइड्स में देखें, फोटो...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Girlfriend and wife fought In front of the husband
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top