Home »Madhya Pradesh »Gwalior» Minor Student Raped By Police Sepoy

थाने के सिपाही ने ही डायल-100 में किया था स्टूडेंट से रेप, DNA रिपोर्ट में हुई पुष्टि

वरुण शर्मा | Apr 21, 2017, 08:02 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
symbolic image.

सिम्बॉलिक इमेज।

ग्वालियर. बेहट में 10वीं की छात्रा के साथ पुलिस की डायल-100 में सिपाही ने ही दुष्कर्म किया था। यह पुष्टि हुई है जेल में बंद आरोपी सिपाही राघवेंद्र की डीएनए रिपोर्ट में। वारदात 14 मार्च की रात हुई थी। पहले ही दिन से छात्रा दुष्कर्म की शिकायत कर रही थी, लेकिन पुलिस ने इसे संदिग्ध माना था।
इस शर्मनाक वारदात में डायल-100 का ड्राइवर अरुण पाल भी शामिल था, जिसकी पहचान दो राेज पहले ही तहसीलदार के सामने पीड़िता ने जेल में की थी।
अब शेष दो और पुलिसकर्मी कौन थे, इनकी पहचान होना बाकी है। पीड़िता का कहना था कि राघवेंद्र के अलावा सभी मुंह ढंके थे। डीएनए रिपोर्ट मामले की जांच अधिकारी राधिका भगत को भी भिजवा दी गई है।
बाद में दर्ज किया दुष्कर्म का मामला
15 मार्च को 10वीं की छात्रा ने शिकायत की कि 14मार्च को बेहट थाने के सिपाही राघवेंद्र नरवरिया ने 3 साथियों के साथ मिलकर उससे डायल-100 गाड़ी में दुकर्म किया। पुलिस ने मामले को संदिग्ध माना और सिपाही पर सिर्फ अपहरण का मामला दर्ज किया। अगले दिन दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ और डायल 100 के ड्राइवर अरुण को साजिश रचने के आरोप में पकड़ा गया।

सिपाही की बर्खास्तगी की कार्रवाई होगी
मुझे डीएनए रिपोर्ट की जानकारी नहीं है। अगर रिपोर्ट में सिपाही द्वारा दुष्कर्म की पुष्टि हुई है तो यह शर्मनाक घटना है। सिपाही की बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी।'' -डॉ. आशीष, एसपी ग्वालियर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: minor student raped by police sepoy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top