Home »Madhya Pradesh »Gwalior» Dacoit Come Back In Chambal Bihar

PHOTOS : चंबल की बीहड़ में एक बार फिर लौटे खूंखार डकैत, कुछ ऐसे थे दृश्य

dainik bhaskar news | Dec 11, 2012, 00:48 IST

  • ग्वालियर। चंबल की माटी को सलाम..बीहड़ में गूंजता गब्बर का डायलॉग, हाथों में माउजर लिए बागी और डीजे पर थिरकती डांसर। ऐसा ही नजारा ‘ग्वालियर कार्निवाल’ में चंबल शो की शुरुआत में दिखा। इस अवसर पर फिल्म चाइना गेट फेम मुकेश तिवारी मौजूद रहे।
    चंबल शो में गब्बर गेट से लोगों की एंट्री हुई। चट्टानों पर विक्रम मल्लाह, फूलनदेवी, पानसिंह तोमर, सुल्ताना बने खड़े बागियों ने शो देखने आए लोगों का जोशीला स्वागत किया। घोड़ों के टापों की आवाज के बीच गब्बर पहाड़ पर आया। आते ही गब्बर ने कहा अरे ओ सांबा कुछ दिखाओ, कुछ सुनाओ, वो शहरी भाषा में का कहत है एंटरटेनमेंट हो जाए। गब्बर के कहते ही डीजे पर डांसर ने महबूबा ओ महबूबा गीत पर प्रस्तुति दी। इस अवसर पर ननि कमिश्नर वेदप्रकाश सहित शहर के लोग मौजूद रहे। शो के दौरान बॉलीवुड एक्टर मुकेश तिवारी आकर्षण का केंद्र रहे।
    आगे देखिए कुछ जीवंत रोमांचकारी तस्वीरें...
  • दिखा चंबल का अंदाज
    कृत्रिम बीहड़ में बनाई गईं बागियों की आरामगाह के पास चंबल स्टाइल के पलंग पर बैठकर एक्टर मुकेश तिवारी और लोगों ने शो का लुत्फ उठाया। शो की समाप्ति पर सभी फूड जोन पहुंचे। जहां मटकों में रखा भोजन देखना अनूठा अनुभ रहा। उनका रोमांच और भी बढ़ गया जब बागियों ने उन्हें खाना सर्व किया।
  • आज से शुरू होगा एडवेंचर जोन
    मंगलवार से कृत्रिम बीहड़ के ऊपर बनाए गए एडवेंचर जोन में कई एक्टिविटी का लुत्फ शहरवासी उठा सकेंगे।सोमवार रात तक हॉट एयर बैलून में गैस भरने का काम जारी था। एडवेंचर जोन में स्नो बॉल का लुत्फ भी शहरवासी ले सकेंगे। चंबल शो देखने पहुंचे मुकेश तिवारी ने भी इस एडवेंचर जोन का जायजा लिया।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: dacoit come back in chambal bihar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top