Home »Madhya Pradesh »Gwalior» Dakoit Have Looted A Retired Judge In Gwalior

रिटायर्ड सीजीएम के सामने लुटेरों के हौसले पस्त, भागे बदमाश

dainik bhaskar news | Dec 29, 2012, 08:12 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

ग्वालियर। मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के रिटायर्ड मुख्य महाप्रबंधक (सीजीएम) एसके पचनंदा के घर घुसे दो बदमाश उनकी गर्दन पर चाकू अड़ाकर लगभग 70 हजार रुपए का सामान लूट ले गए। बदमाश धमकी दे रहे थे कि दो लाख रुपए दो अन्यथा खून कर देंगे। लूटपाट के दौरान श्री पचनंदा ने हिम्मत दिखाई और ब्रीफकेस उठाकर एक बदमाश की पीठ पर दे मारा, साथ ही शोर मचाया। इस पर बदमाश घबरा कर भाग निकले। घटना शुक्रवार सुबह लगभग चार बजे की है।

एसपी ऑफिस के पीछे स्थित पटेल नगर में मकान नंबर डी-138 में श्री पचनंदा अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। शुक्रवार की सुबह लगभग चार बजे इन्होंने घर के बाहर खटपट की आवाज सुनी। इन्होंने समझा कि पड़ोसियों के जागने के कारण इस तरह की आवाज आ रही है। कुछ देर बाद ही दो बदमाश इनके घर की खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर घुस आए। बदमाशों ने पहले ड्राइंग रूम में कीमती सामान तलाशा, जब वहां कुछ नहीं मिला तो पचनंदा के बेडरूम में पहुंचे।

उन्होंने श्री पचनंदा की गर्दन पर चाकू अड़ाकर कहा, 'दो लाख रुपए निकालो नहीं तो खून कर देंगे। इस पर श्री पचनंदा ने कहा, 'घर में दो लाख रुपए नहीं हैं, चाहो तो अलमारी खोलकर देख लो। इस पर बदमाशों ने कहा, 'मैं जानता हूं, तुम रिटायर हो गए हो। इसके बाद बदमाशों ने श्री पचनंदा से चाबी लेकर अलमारी खोली और इसमें रखे दस हजार रुपए निकाल लिए। उन्होंने मोबाइल फोन, दो एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस समेटने के साथ ही उनकी गर्दन से दो तोला वजन की सोने की चेन उतरवा ली।

इतना सब लेने के बाद भी बदमाश श्री पचनंदा से कीमती सामान और रुपए मांगते रहे। इस बीच बदमाशों ने वहां रखे एक ब्रीफकेस को खोलने को कहा। श्री पचनंदा कुछ देर तक नंबर मिलाकर ताला खोलने की कोशिश करते रहे। जैसे ही बदमाशों का ध्यान बंटा, उन्होंने एक बदमाश की पीठ पर ब्रीफकेस उठाकर दे मारा और शोर मचाते हुए बाहर की ओर दौड़ लगा दी। इस पर दोनों बदमाश सामान समेट कर भाग निकले। शोर सुनते ही कॉलोनी में रहने वाले लोग इकट्ठे हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने चार घंटे तक इलाके की सर्चिंग की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: dakoit have looted a retired judge in gwalior
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top